सपा की 2 दिवसीय बैठक में शामिल होने बंगाल पहुंचे अखिलेश यादव, सीएम ममता से करेंगे मुलाकात
सपा की 2 दिवसीय बैठक में शामिल होने बंगाल पहुंचे अखिलेश यादव, सीएम ममता से करेंगे मुलाकात
Share:

कोलकाता: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए पार्टी सुप्रीमो और पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज यानी शुक्रवार (17 मार्च) सुबह बंगाल की राजधानी कोलकाता पहुंचे। उन्होंने कोलकाता हवाई अड्डे पर कदम रखते ही भाजपा पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि ED-CBI सहित केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग किया जा रहा है। जिन नेताओं ने भाजपा डरती है। उनके घर पर पर ED-CBI भेज देती है। 

बता दें कि, कोलकाता में आज से सपा की 2 दिवसीय बैठक शुरू हो रही है। उस बैठक में लोकसभा चुनाव और इस साल होने वाले तीन विधानसभा चुनावों की रणनीति तैयार की जाएगी। अखिलेश यादव ने कहा कि, 'बंगाल में बहुत कम नेता जेल में हैं। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कई विधायकों और नेताओं को झूठे मामलों में फंसा कर जेल भेज दिया गया है।' केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल सियासी उद्देश्य के लिए किया जा रहा है। सपा प्रमुख आज से रविवार तक 3 दिवसीय कार्यक्रमों की शृंखला में शामिल होने बंगाल पहुंचे हैं।

यही नहीं वे यहाँ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात करेंगे। दोपहर 3 बजे से सपा की कार्यकारिणी की मीटिंग शुरू होगी और शाम 5 बजे अखिलेश यादव सीएम ममता बनर्जी से मिलेंगे। देश में भाजपा के खिलाफ विपक्षी गठबंधन को मजबूत करने के लिए सियासी गलियारों ने इस मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है। हालांकि बैठक को लेकर अखिलेश ने कहा कि, 'मैं सीएम ममता से मिलूंगा। मगर मैं यह नहीं कह सकता कि अभी किस बारे में बात की जाएगी।'

कंगाल पाकिस्तान को बचाने फिर आगे आया चीन, देगा 2 अरब डॉलर का कर्ज

केजरीवाल से मतभेद, लेकिन काम पसंद ! LG ने की AAP सरकार के कार्यों की तारीफ

CM शिवराज ने की मनमोहन सिंह की तारीफ, सुनाया एक पुराना किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -