CM शिवराज ने की मनमोहन सिंह की तारीफ, सुनाया एक पुराना किस्सा
CM शिवराज ने की मनमोहन सिंह की तारीफ, सुनाया एक पुराना किस्सा
Share:

भोपाल: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पिछले दिनों लंदन में एक बयान दिया था। राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम में बोला था कि भारत में लोकतंत्र समाप्त हो गया है तथा अमेरिका-यूरोप जैसे देश इसे चुपचाप देख रहे हैं। राहुल के इस बयान को लेकर बीजेपी ने उन पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी की यह मांग है कि राहुल विदेश में दिए अपने इस बयान के लिए माफी मांगे। 

वहीं राहुल गांधी का कहना है कि उन्होंने भारत के खिलाफ कोई भाषण नहीं दिया है। राहुल गांधी के बयान पर अब बीजेपी के दिग्गज नेता एवं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, राहुल गांधी की मेंटल ऐज 5 साल के बच्चे से भी कम है। CM शिवराज ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए एक पुराना किस्सा भी सुनाया। शिवराज ने कहा कि कैसे उन्होंने अपनी एक विदेश यात्रा में कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह की प्रशंसा की थी। 

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, 'मुझे लगता था कि राहुल गांधी अपरिपक्व नेता हैं। उनकी मानसिक उम्र (मेंटल ऐज) 5 साल के बच्चे से भी कम है। इस बार उन्होंने एक विदेशी भूमि पर हमारे देश की आलोचना की है, वह एक सच्चे भारतीय नहीं हैं। मुझे उनके भारतीय होने पर शक है।' वहीं मुख्यमंत्री शिवराज ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए एक पुराना किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया, 'एक बार मैं अमेरिका गया था। वहां मुझसे तब के पीएम मनमोहन सिंह के बारे में पूछा गया। मुझसे वहां लोगों ने पूछा कि क्या मनमोहन सिंह कम उपलब्धि वाले पीएम हैं। मैंने इसका जवाब नहीं में दिया। मैंने कहा, मनमोहन सिंह हमारे प्रधानमंत्री हैं तथा हमारे देश के गौरव हैं।'

'हमारी नहीं सुनते अंचलाधिकारी', विधानसभा में छलका RJD विधायक का दर्द

'राहुल की मानसिक आयु 5 साल से कम', CM शिवराज ने दिया बड़ा बयान

कांग्रेस ने लगाया शिवराज सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- 'बिना रिश्वत के नहीं हो पा रही अनुकंपा नियुक्ति'  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -