उपचुनाव में हार से गठबंधन में आई दरार.., अखिलेश और राजभर में शुरू हुई रार
उपचुनाव में हार से गठबंधन में आई दरार.., अखिलेश और राजभर में शुरू हुई रार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) और छोटी-छोटी पार्टियों का गठबंधन अब बिखरता नजर आ रहा है। आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव के दौरान मिली पराजय के बाद सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर हमला बोला था। अब अखिलेश यादव ने राजभर पर पलटवार किया है।

ओपी राजभर की नाराजगी पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि आजकल राजनीति पीछे से संचालित हो रही है, कई बार पीछे से ऑपरेट होने के कारण लोग बयान दे देते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि हमें किसी के सलाह की आवश्यकता नहीं है। उल्लेखनीय है कि ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को घर से निकलकर लोगों के बीच जाने की सलाह दी थी। रामपुर और आजमगढ़ में प्रचार न करने पर सपा प्रमुख ने आरोप लगते हुए कहा कि, 'हमारे संगठन के लोगों ने कहा था कि आप प्रचार में मत आइए, हम चुनाव जीत जाएंगे, मगर हमें नहीं पता था कि जनता को वोट ही नहीं देने दिया जाएगा, लोगों को भ्रमित करने के लिए शराब बांटी जाएगी, पैसे बांटे जाएंगे, सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल किया जाएगा।'

यादव ने आगे कहा कि जातीय जनगणना होनी चाहिए, इससे सरकार को काम करने की नीति तैयार करने और उन तक उपलब्धियां पहुंचाने में आसानी होगी। अखिलेश यादव ने कहा कि मैं अग्निपथ योजना के खिलाफ हूं, यदि सरकार कारपोरेट टैक्स बढ़ा दे तो पैसे की कमी नहीं होगी, फ़ौज की नौकरी स्थायी होनी चाहिए।

कांग्रेस विधायक जमीर अहमद के 5 ठिकानों पर ACB की रेड, भ्रष्टाचार का आरोप

केजरीवाल के घर के बाहर हुई तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने भाजपा सांसद से की पूछताछ

महाराष्ट्र का 'मुख्यमंत्री' बनने से लेकर पुलिस से बचने तक, एकनाथ शिंदे ने खोले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -