केजरीवाल के घर के बाहर हुई तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने भाजपा सांसद से की पूछताछ
केजरीवाल के घर के बाहर हुई तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने भाजपा सांसद से की पूछताछ
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर हुए हंगामे को लेकर पुलिस ने भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या से पूछताछ की है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने तेजस्वी सूर्या से कई घंटों तक पूछताछ की। आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो केजरीवाल के आवास के बाहर मार्च में जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ था। उस दौरान बैरिकेड तोड़े जाने की भी खबरें सामने आई थी और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से जानकारी दी गई है कि सूर्या से 10 दिन पहले पूछताछ हुई थी। दो घंटों तक चले सवालों के दौर में प्रदर्शनों में सूर्या की भूमिका को लेकर जानकारी एकत्रित की गई थी। खबर है कि पुलिस ने पूछताछ के लिए सूर्या को दो बार नोटिस भी जारी किया था। वहीं, सांसद का कहना था कि वह कभी भी हाजिर होने को तैयार हैं।

पुलिस ने कहा है कि भाजपा सांसद से अशोक मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर पूछताछ की गई थी। उस दौरान उन्हें केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे भाजपा युवा कार्यकर्ताओं से संबंधित वीडियो फुटेज भी दिखाई गई थी। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाए थे कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल को मारने का प्रयास किया था, क्योंकि वे उन्हें चुनाव में नहीं हरा पा रहे थे।

महाराष्ट्र का 'मुख्यमंत्री' बनने से लेकर पुलिस से बचने तक, एकनाथ शिंदे ने खोले कई राज

अब 'कन्हैयालाल हत्याकांड' की निंदा करने पर भी होगी हत्या ?

फ़ारूक़ अब्दुल्ला और महबूबा ने मिलाया हाथ, एकसाथ लड़ेंगे जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -