डिंपल के रोड-शो के बाद अखिलेश ने साधा सीएम योगी पर निशाना

Apr 07 2019 10:30 AM
डिंपल के रोड-शो के बाद अखिलेश ने साधा सीएम योगी पर निशाना

लखनऊ : नामांकन से पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी और गठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव ने तिर्वा के फगुहा भट्ठा से कलक्ट्रेट गेट तक जुलूस निकाल ताकत दिखाई। रोड शो के दौरान अखिलेश-डिंपल ने चुनावी रथ से बाहर आकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। रोड शो में अखिलेश ने अपने संबोधन में भाजपा की धज्जियां उड़ा दीं।

आज उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे सचिन पायलट

कुछ ऐसा बोले अखिलेश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नामांकन के बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव, बसपा नेता सतीश मिश्रा, डिंपल यादव समेत अन्य ने जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने कहा, महागठबंधन से घबराई भाजपा के बोल बिगड़ गए हैं। भाजपा प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत रही है। बसपा नेता सतीश मिश्रा ने कहा,महागठबंधन इस बार कन्नौज ही नहीं, लखनऊ, कानपुर और वाराणसी चुनाव भी जीतेगा। 

कांग्रेस की हालत टाइटैनिक की तरह है, ये हर एक नए दिन के साथ डूबती जा रही है : पीएम मोदी

सीएम योगी पर किया हमला 

जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव ने कहा कि कन्नौज से मेरा रिश्ता विचारों का है। यहां आपने मुझे हर बार जिताकर भेजा है। योगी आदित्यनाथ पर  हमला बोलते हुए कहा, बाबा खुद अपनी सीट नहीं बचा पाए। बोले, राष्ट्रवाद पर लोग हमें प्रमाणपत्र न दें, मेरी पत्नी के परिवार का सेना से बहुत पुराना रिश्ता है। कहा, मोदी ने पैर धोते-धोते युवाओं की नौकरियां भी धो दीं।

आईपीएस अफसरों के तबादले पर बोली ममता बेनर्जी- चुनाव आयोग का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण

थल सेना के पूर्व उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल शरत चंद ने ली बीजेपी की सदस्य्ता

बीजेपी ने किया 24 और सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान, इन्हे मिला मौका