बीजेपी ने किया 24 और सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान, इन्हे मिला मौका

Apr 06 2019 04:52 PM
बीजेपी ने किया 24 और सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान, इन्हे मिला मौका

नई दिल्ली : भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए 24 और सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। इस लिस्ट में हरियाणा की 8, मध्यप्रदेश की 3, ओडिशा की 1, राजस्थान की 4, उत्तरप्रदेश की 4, प बंगाल की 1 और झारखंड की 3 सीटों पर नाम तय किए गए हैं। भाजपा ने ग्वालियर से विवेक शेजवलकर को टिकट दिया है। वे यहां से मेयर हैं। 

देहरादून में बोले राहुल, कहा - ऋण ना भरने पर भी किसानों को नहीं होगी जेल क्योंकि..

इस बार इन्हे मिला मौका   

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की झांसी सीट से अनुराग शर्मा उम्मीदवार होंगे। मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था, इसके बाद पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को हरियाणा की गुड़गांव सीट से टिकट दिया गया है।

प्रियंका गाँधी ने ट्विटर पर दे दी गलत त्यौहार की बधाई, सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ा मज़ाक

राजस्थान में भी घोषित हुए प्रत्याशी 

जानकारी के मुताबिक इस लिस्ट में भाजपा ने राजस्थान की तीन सीटों पर उम्मीदवार तय किए, राजसमंद से जयपुर राजघराने से जुड़ीं दिया कुमारी को टिकट मिला। अभी यहां से भाजपा के हरिओम सिंह राठौर सांसद हैं। दिया पहले सवाई माधोपुर से विधायक रह चुकी हैं। राजस्थान की बाड़मेर सीट से सांसद कर्नल सोनाराम का टिकट कटा। इस सीट पर भाजपा ने कांग्रेस उम्मीदवार मानवेंद्र सिंह के खिलाफ कैलाश चौधरी को उतारा है।

लोकसभा चुनाव: भाजपा के स्थापना दिवस पर 'माया' का ट्वीट, कहा - इन्हे सत्ता में लौटने का हक़ नहीं

लोकसभा चुनाव: अचानक दिल्ली पहुंचे गहलोत, 4 सीटों पर बदल सकते हैं उम्मीदवार

फ़ारूक़ को इंडियन एयर फ़ोर्स पर नहीं है यकीन, F-16 विमान को लेकर फिर उठाए सवाल