आज उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे सचिन पायलट

Apr 07 2019 09:04 AM
आज उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे सचिन पायलट

देहरादून : रविवार को राजस्थान के उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेसी नेता सचिन पायलट हरिद्वार के लक्सर और नई टिहरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पुलिस और प्रशासन ने रैली को सफल बनाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। वहीं कांग्रेस पदाधिकारियों ने भी गांव-गांव में पहुंचकर जनसंपर्क कर रैली को सफल बनाने की अपील की।

पाकिस्तानी F-16 पर अमेरिका दावे को रक्षामंत्री ने बताया निराधार, कांग्रेस को कहा - भजन मंडली

ऐसा है पूरा कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के जिलाध्यक्ष धर्मपाल सिंह ने बताया कि हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी अंबरीष कुमार के पक्ष में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को लक्सर कस्बे के ट्रक यूनियन के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि सचिन पायलट ढाई बजे लक्सर सभास्थल पर पहुंचेंगे। 

नहीं मान रहे राहुल गाँधी, आडवाणी को लेकर फिर दिया विवादित बयान

कार्यकर्ताओं ने की पूरी तैयारियां 

जानकारी के मुताबिक रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस की एक दर्जन से अधिक टीमों ने ऐथल, बुक्कनपुर, सेठपुर बसेड़ी, खानपुर, गोवर्धनपुर, शेखपुरी, अकोढ़ा कलां, लक्सर, हबीबपुर कुड़ी, मुंडाखेड़ा, सुल्तानपुर, निहंदपुर, अलावलपुर आदि गांवों में जनसंपर्क किया। सचिन पायलट नई टिहरी के केंद्रीय विद्यालय के मैदान में टिहरी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट ने बताया कि अपराह्न 12 जनसभा होगी। जनसभा के सफल आयोजन के लिए कांग्रेसी तैयारी में जुट गए हैं।

लोकसभा चुनाव: पटना साहिब से कांग्रेस ने शत्रु को दिया टिकट, सामने हैं कानून मंत्री रविशंकर

योगी ने मुस्लिम लीग को बताया था वायरस, चुनाव आयोग में दर्ज हुई शिकायत

मैनपुरी लोकसभा सीट: मुलायम का अंतिम चुनाव, इतिहास रचने की कोशिश में सपा