कांग्रेस की हालत टाइटैनिक की तरह है, ये हर एक नए दिन के साथ डूबती जा रही है : पीएम मोदी

Apr 07 2019 09:04 AM
कांग्रेस की हालत टाइटैनिक की तरह है, ये हर एक नए दिन के साथ डूबती जा रही है : पीएम मोदी

नांदेड़ : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ओडिशा के सुंदरगढ़, सोनपुर, छत्तीसगढ़ के बालोद और महाराष्ट्र के नांदेड़ में जनसभाएं कीं। नांदेड़ में मोदी ने कांग्रेस की तुलना टाइटैनिक जहाज से की। उन्होंने कहा, कांग्रेस की हालत टाइटैनिक जहाज की तरह है, ये हर एक नए दिन के साथ डूबती ही जा रही है। कांग्रेस के साथ जो-जो इस जहाज में बैठा था, वो राकांपा की तरह या तो खुद भी डूब रहा है या उठ-उठ कर भाग रहा है।

पाकिस्तानी F-16 पर अमेरिका दावे को रक्षामंत्री ने बताया निराधार, कांग्रेस को कहा - भजन मंडली

राहुल पर साधा निशाना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने को लेकर कहा, "कांग्रेस के नामदार ने माइक्रोस्कोप से भारत में एक ऐसी सीट खोजी है, जहां पर वो मुकाबला करने की ताकत रख सकें। वह सीट ऐसी है जहां देश के बहुसंंख्यक अल्पसंख्यक हैं। वहां की क्या स्थिति है वो सोशल मीडिया पर पता चलता है। कांग्रेस का झंडा कहां है, ये खोजना पड़ रहा है। 

नहीं मान रहे राहुल गाँधी, आडवाणी को लेकर फिर दिया विवादित बयान

कुछ ऐसा भी बोले पीएम मोदी 

जानकारी के अनुसार सोनपुर में भाजपा 39वें स्थापना दिवस पर उन्होंने कहा कि कई पार्टियां पैसे से बनी हैं लेकिन भाजपा का गठन कार्यकर्ताओं के पसीने से हुआ है। यह चुनाव तय करेगा कि हिंदुस्तान के हीरो मजबूत होंगे या पाकिस्तान के पक्षकार। किसानों, जवानों और नौजवानों को सम्मान मिलेगा या फिर टुकड़े-टुकड़े करने वालों की आवाज गूंजेगी।

लोकसभा चुनाव: पटना साहिब से कांग्रेस ने शत्रु को दिया टिकट, सामने हैं कानून मंत्री रविशंकर

योगी ने मुस्लिम लीग को बताया था वायरस, चुनाव आयोग में दर्ज हुई शिकायत

मैनपुरी लोकसभा सीट: मुलायम का अंतिम चुनाव, इतिहास रचने की कोशिश में सपा