आईपीएस अफसरों के तबादले पर बोली ममता बेनर्जी- चुनाव आयोग का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण

Apr 07 2019 09:04 AM
आईपीएस अफसरों के तबादले पर बोली ममता बेनर्जी- चुनाव आयोग का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण

कोलकाता : प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कोलकाता और बिधाननगर के पुलिस कमिश्नर समेत चार आईपीएस अफसरों के तबादले के खिलाफ चुनाव आयोग को पत्र लिखकर विरोध जताया। उन्होंने पत्र में कहा कि चुनाव आयोग का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण, मनमाना और भाजपा के इशारों पर लिया गया। आयोग को इसकी समीक्षा और जांच करनी चाहिए, जिससे पता चल सके कि ऐसा कैसे और किसके निर्देश पर किया गया?

पाकिस्तानी F-16 पर अमेरिका दावे को रक्षामंत्री ने बताया निराधार, कांग्रेस को कहा - भजन मंडली

इन अधिकारीयों का हुआ था स्थानांतरण  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चुनाव आयोग ने शुक्रवार को सीबीआई के खिलाफ धरने के वक्त ममता के साथ दिखे कोलकाता पुलिस कमिश्नर अनुज शर्मा समेत चार अफसरों का तबादला कर दिया था। राज्य के मुख्य सचिव मलय डे को लिखे पत्र में आयोग ने कहा था कि जिन अफसरों का तबादला हुआ है उन्हें चुनाव से संबंधित कोई जिम्मेदारी नहीं दी जाए।

स्नातक पास के लिए वैकेंसी, रिसर्च एसोशिएट्स के पद खाली

उधर राहुल ने बोला पीएम मोदी पर हमला 

जानकारी के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरिद्वार में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का अपमान करने का आरोप लगाया। राहुल ने कहा, मोदी हिंदू धर्म की बात करते हैं। हिंदू धर्म में सबसे ज्यादा जरूरी गुरु होता है। आडवाणी जी मोदी के गुरु हैं। आडवाणी जी की हालत देखी है आपने? आडवाणी जी को स्टेज से लात मारकर उतार दिया गया।

मिशन शक्ति: 150 वैज्ञानिकों की दो वर्षों की अथक मेहनत का परिणाम है ये प्रोजेक्ट

Bharti Institute of Forest Management Bhopal में फील्ड सहायक के पद पर करे अप्लाई

हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में उतरा बॉलीवुड, अमिताभ, आमिर और लता मंगेशकर ने ऐसे दी शुभकामनाएं