बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन का दिया साथ, पोस्ट साझा कर बोले- 'अब कोई नहीं बचेगा'
बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन का दिया साथ, पोस्ट साझा कर बोले- 'अब कोई नहीं बचेगा'
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के देहांत से पूरा देश आहत हुआ है और आज 'काय पो छे' अभिनेता को दुनिया से गए हुए दो माह हो गए है. एक्टर सुशांत की एक बहन श्वेता सिंह कीर्ति यूएस में रहती हैं और उन्होंने निर्णय लिया है कि कल यानी पंद्रह अगस्त के अवसर पर ग्लोबली एक पूजा का आयोजन किया जाएगा. श्वेता ने सभी लोगों से पंद्रह अगस्त की प्रातः दस बजे से प्रारंभ होने वाली शांति पूजा और कैम्पेन #GlobalPrayersForSSR में लोगों को ऑनलाइन ही जुड़ने की अपील की है. श्वेता सिंह कीर्ति के बाद एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी लोगों से इस कैम्पेन में जुड़ने के लिए बोला है. अब टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने भी इस मुहिम में भाग ले लिया है.

एक्टर कुशाल ने सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी फोटो को साझा करते हुए लिखा है कि, 'श्वेता सिंह कीर्ति अब कोई भी नहीं बचेगा...वाहेगुरु.... ' इसके अलावा एक्टर कुशाल ने अपनी एक फोटो को भी साझा किया है, जिसमें वो हाथ जोड़े हुए दिखाई दे रहे हे हैं. इस फोट को साझा करते हुए कुशाल टंडन ने कैप्शन में लिखा है कि, 'सुशांत के लिए न्याय की मांग...अब कोई नहीं बचेगा. ' 

बता दें की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत की खबर सुनने के बाद एक्टर कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात साझा की थी. सुशांत संग ली गई फोटोस को साझा करते हुए कुशाल टंडन ने कैप्शन में लिखा हुआ था कि, 'सुशांत...ऐसा नहीं करना चाहिए था भाई...नहीं करना चाहिए था. मैं क्या ही कह सकता हूं...उस ओर मैं तुम्हें मिलूंगा...तब तक उम्मीद करता हूं कि तुम मां के साथ होगे. आत्मा को शांति मिले.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

तारक मेहता में इस किरदार को निभाना चाहते हैं भिड़े, बताई असली वजह

टीवी की ये फेमस अदाकारा बनने वाली हैं मां, कोरोना लॉकडाउन में की थी शादी

जेठालाल ने सोशल मीडिया पर साझा की 37 वर्ष पुरानी तस्वीर, ताजा की थियेटर की यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -