'कसौटी जिंदगी के 2' के फैंस को लगेगा एक और बड़ा झटका,अब ये एक्टर शो को कह सकता हैं अलविदा
'कसौटी जिंदगी के 2' के फैंस को लगेगा एक और बड़ा झटका,अब ये एक्टर शो को कह सकता हैं अलविदा
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के ऑडियंस को एक के बाद एक बड़े झटके लगते ही जा रहे हैं. आज प्रातः ही ये खबर सामने आई थी  कि एक्टर पार्थ समथान ने 'कसौटी जिंदगी के 2' को अलविदा कहने का मन बना लिया है. वहीं उड़ते-उड़ते ये खबर भी सामने आने लगी थी कि एक्टर पार्थ के बाद एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने भी इस शो को अलविदा कहने का निर्णय ले लिया है. इस दौरान 'कसौटी जिंदगी के 2' के मेकर्स को एक और बड़ा झटका लग गया हैं. अगर रिपोर्ट्स पर गौर करें तो इस शो में अनुपम की भूमिका निभाने  वाले एक्टर साहिल आनंद भी इस शो को अलविदा बोलने वाले है.  

सूत्रों के हवाले से ये बोला जा रहा है कि एक्टर पार्थ समथान और साहिल आनंद ने अपने निर्णय के बारे में कसौटी जिंदगी के 2 के प्रोडक्शन हाउस को भी बता दिया है. शो के मेकर्स ने अभी दोनों के रिजाइन लेटर स्वीकार नहीं किया है. हालांकि एक्टर साहिल आनंद के इस निर्णय के पीछे का कारण सामने नहीं आया है लेकिन ये बताया जा रहा है कि पार्थ ने अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान लगाने के लिए ही इस शो को छोड़ने का निर्णय लिया है.

बता दें की इस शो से जब तक हिना खान जुड़ी हुई थी, तब तक इस शो को अच्छी-खासी टीआरपी मिल रही थी. लेकिन एक्ट्रेस हिना के जाते ही इस शो की टीआरपी भी गिर गई थी. एक्ट्रेस हिना खान के बाद इस शो में कई बड़े बदलाव देखने को निल रहे हैं.

तारक मेहता में इस किरदार को निभाना चाहते हैं भिड़े, बताई असली वजह

टीवी की ये फेमस अदाकारा बनने वाली हैं मां, कोरोना लॉकडाउन में की थी शादी

जेठालाल ने सोशल मीडिया पर साझा की 37 वर्ष पुरानी तस्वीर, ताजा की थियेटर की यादें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -