अजय की 'Raid' आने से पहले इस फिल्म ने कर दिया कमाल
अजय की 'Raid' आने से पहले इस फिल्म ने कर दिया कमाल
Share:

कुछ फिल्मो ने बड़े परदे पर ही नहीं बल्कि, छोटे परदे पर भी अपने रिकॉर्ड कायम किये है. जी आज हम बात करने जा रहे है कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में जिन्होंने बड़े परदे पर ही नहीं बल्कि, छोटे परदे पर भी अपना जादू बिखेरा है. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'Raid' को अभी रिलीज होना बाकी है लेकिन उनकी एक और फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने टीवी पर एक नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है.

इस बात को लेकर गोलमाल अगेन की पूरी टीम बेहद ही उत्साहित है. अजय देवगन की फिल्म ही नहीं बल्कि, और भी ऐसी फिल्मे है जिन्होंने टीवी पर अपने रिकॉर्ड दर्ज कराया है. इसी लिस्ट में शामिल है बॉलीवुड के सुपरस्टार वरुण धवन की फिल्म जुड़वाँ 2 जिसे भी दर्शको ने बेहद सराहा. जुड़वा 2 को टीवी पर टेलीकास्ट करने पर 1.52 करोड़ का इम्प्रैशन मिला है. वही तेलगु फिल्म डीजे को 1.05 करोड़ का इम्प्रैशन मिला है.

इसके अलावा बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॅायलेट एक प्रेम कथा' को भी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. टॅायलेट एक प्रेम कथा को 1.09 करोड़ का इम्प्रैशन मिला है. इसके अलावा आमिर खान की फिल्म दगंल को टीवी पर 1.62 करोड़ का इम्प्रैशन मिला है. वही अभिनेता प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 को भी टीवी पर 2.60 करोड़ इम्प्रैशन मिला है. लेकिन ख़ास बात यह है कि, अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' को सबसे अधिक इम्प्रैशन मिला है.

ये भी पढ़े

इस बात को लेकर बेहद डरती थी किम कार्दशियां

'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में नजर आएंगे योग गुरु

अब टीवी कलाकारों ने भी पूरा किया पैडमैन चैलेंज

ओडिशा की संस्कृति को बढ़ावा देंगे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -