इस बात को लेकर बेहद डरती थी किम कार्दशियां
इस बात को लेकर बेहद डरती थी किम कार्दशियां
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी स्टार किम कार्दशियां इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. उनका कहना है कि, वह अपनी पहली बेटी नॉर्थ वेस्ट को जन्म देने के बाद अपने स्ट्रेच मार्क हटाना चाहती थी लेकिन वह इस बात को लेकर काफी डरी हुई थी.

हाल ही में किम कार्दशियां ने अपने आधिकारिक ऐप पर लिखा कि, "नॉर्थ को स्तनपान कराने के बाद अपने स्तनों पर हुए स्ट्रेच मार्क्‍स को लेकर मैं नाखुश थी. इन्हें हटाने के लिए मैंने कूलबीम लेजर तकनीक का लाभ उठाया. यह स्ट्रेच मार्क्‍स या त्वचा की अन्य परेशानियों को हटाने का सबसे बेहतरीन इलाज है." किम तीन बच्चों की मां है, वह पिछले महीने अपने तीसरे बच्चे की मां बनी, किम के तीसरे बच्चे का जन्म सेरोगेसी के माध्यम से हुआ है. बता दे कि, किम कार्दशियन अमेरिकी "नामी घराने की महिला", मॉडल, अभिनेत्री, व्यवसायी और जानीमानी टेलिविज़न शख्सियत हैं. वह अपने सामाजिक जीवन पर आने वाले रीयालिटी शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियनस' के लिए ज्यादा मशहूर हैं.

किम कार्दशियन ने अपने करियर की शुरुआत 'बियोंड द ब्रेक' नामक टेलिविज़न शो से की थी. इसके बाद वह 2008 में 'कारमेन इलेक्ट्रा' और 'वैनेसा मिनिलो' के साथ स्पूफ फिल्म डिजास्टर मूवी में लिसा के किरदार में नजर आयीं. गौरतलब है कि, किम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़े

ओडिशा की संस्कृति को बढ़ावा देंगे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

कृतिका सेंगर को बहन मानती है अदिति वेद

मोहित कभी नहीं दिखाते अपना स्टारडम- सौरीश सिंह

बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -