अब टीवी कलाकारों ने भी पूरा किया पैडमैन चैलेंज
अब टीवी कलाकारों ने भी पूरा किया पैडमैन चैलेंज
Share:

9 फरवरी को रिलीज हो रही आर. बाल्की निर्देशित, अक्षय कुमार अभिनीत  'पैडमैन' को प्रमोट करने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पैडमैन चैलेंज पूरा किया. इसके साथ ही इस प्रमोशन में अब टेलीविजन के कलाकार भी उतर आये है. हाल ही में छोटे परदे की क्वीन एकता कपूर और टीवी एक्टर करण पटेल ने इंस्टाग्राम पर सेनिटरी पैड के साथ अपना फोटो अपलोड किया है. 

सेनिटरी पैड पर बनी इस फिल्म को आमिर खान, अनिल कपूर, राजकुमार राव से लेकर दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स प्रमोट कर चुके हैं, बॉलीवुड के बाद टीवी कलाकार भी इसे प्रमोट कर रहे है.

आपको बता दें कि, पैडमैन चैलेंज के अंतर्गत कई सेलेब्स अपने हाथ में सेनिटरी पैड लेकर सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड कर यह मैसेज दे रहे है कि, इसमें कुछ गलत या बुरा नहीं है. लोगो कि सोच को बढ़ाने के लिए उठाया गया कदम आम लोगो में भी चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही इस चैलेंज में आम लोग भी सोशल मीडिया पर सेनिटरी पैड के साथ अपना फोटो अपलोड कर रहे है. आपको बता दें अक्षय कुमार की पैडमैन सच्ची घटना के एक नायक के ऊपर आधारित है. जिसका मकसद लड़कियों और महिलाओं में मासिक धर्म के प्रति जागरूकता लाने का है. 

केरल लिटरेचर फेस्ट के आकर्षण होंगे अरुंधति रॉय और रोमिला थापर

जगजीत सिंह बर्थ डे स्पेशल: होश वालों को खबर क्या बेखुदी क्या चीज़ है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -