एयर इंडिया ने किया बड़ा ऐलान, इन यात्रियों को मिलेगी फ्री डेट चेंज की सुविधा

एयर इंडिया ने सोमवार को एक घोषणा की है कि जो यात्री राष्ट्रव्यापी हड़ताल या भारत बंद के कारण मंगलवार को अपनी उड़ानों के लिए समय पर हवाई अड्डे तक पहुंचने में असमर्थ हैं, उन्हें कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले किसानों द्वारा नो-शो चार्ज नहीं देना होगा और सभी भारतीय हवाई अड्डों से उड़ानों के लिए कन्फर्म टिकटों पर मुफ्त तिथि परिवर्तन के लिए पात्र होंगे।

एयर इंडिया द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, "उन यात्रियों के लिए जो 8 दिसंबर को संभावित गड़बड़ी के कारण हवाई अड्डे तक पहुंचने में असमर्थ हैं, नो-शो शुल्क माफ किया जाएगा और किसी भी भारतीय हवाई अड्डे से 8 दिसंबर, 2020 को यात्रा के लिए कन्फर्म टिकट वाले लोगों के लिए एक मुफ्त तिथि परिवर्तन की अनुमति है।" सड़क बंद होने और सामान्य मार्गों में डायवर्जन के कारण यात्रियों की फ्लाइट छूट सकती है। दिल्ली यातायात पुलिस ने हड़ताल को देखते हुए कुछ मार्गों को बंद कर दिया। हरियाणा के साथ राष्ट्रीय राजधानी के टिकरी, झारोदा, धनसा, सिंघू, औचंदी, पियाओ मनियारी और मंगेश सीमाएँ बंद कर दी गईं। राष्ट्रीय राजमार्ग -44 को भी बंद कर दिया गया था और यात्रियों को लामपुर, सफियाबाद और सबोली सीमाओं के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग लेने का सुझाव दिया गया था। एनएच -24 पर गाजीपुर सीमा भी गाजियाबाद से दिल्ली के लिए यातायात के लिए बंद थी।

कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP), शिवसेना, आम आदमी पार्टी (AAP), तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS), राष्ट्रीय जनता दल (RJD), तृणमूल कांग्रेस (TMC), द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK), समाजवादी पार्टी, झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) ने तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने के लिए भारत बंद का समर्थन किया है।

INDIA CORONAVIRUS: 94.65 प्रतिशत पहुंचा रिकवरी रेट, 24 घंटे में मिले 32080 नये केस

वित्तमंत्री सीतारमण के हाथ लगी बड़ी उपलब्धि, फ़ोर्ब्स में शामिल हुआ नाम

एमडीएमए दवाओं के साथ दो महिलाऐं और 7 लोग हुए गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -