एमडीएमए दवाओं के साथ दो महिलाऐं और 7 लोग हुए गिरफ्तार

इंदौर: इंदौर सिटी पुलिस ने मंगलवार को एमडीएमए ड्रग्स रखने के लिए दो महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 40 ग्राम ड्रग्स और दो चार पहिया वाहन जब्त किए। आरोपियों से और पूछताछ की जा रही है। एएसपी राजेश रघुवंशी ने कहा कि पुलिस ने कुछ महीने पहले शहर और अन्य राज्यों में बांग्लादेशी लड़कियों की आपूर्ति में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ किया। गिरोह के लगभग 30 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

वही गिरोह के सरगना सागर जैन को कुछ दिन पहले दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। सागर ने पुलिस को लोगों को नशीली दवाओं की लत लगाने के लिए विभिन्न स्थानों पर ड्रग्स की आपूर्ति करने वाले गिरोह के बारे में सूचित किया। तहजीब काजी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था, जो शहर में इस तरह के अपराध में शामिल अभियुक्तों को पकड़ने के लिए गठित की गई थी। टीम ने लोगों और उनके नेटवर्क पर नजर रखी और शहर के विभिन्न स्थानों से सात लोगों को गिरफ्तार करने और 40 ग्राम एमडीएमए दवाओं को बरामद करने में कामयाबी हासिल की।

आरोपियों की पहचान खजराना इलाके के बड़वानी के सोहन उर्फ जोजो, खुडेल के धीरज, कपिल, विक्की, यशमिन, अफरीन, सद्दाम के रूप में हुई। पूछताछ के दौरान, पुलिस को पता चला कि आरोपी युवकों और किशोरों को व्यायामशालाओं, कैफे, पब आदि में नशीली दवाओं की आपूर्ति करता था। आरोपियों में से दो जिम ट्रेनर हैं और वे युवाओं को मसल्स बनाने और वजन कम करने का लालच देकर ड्रग्स सप्लाई करते थे। आरोपियों ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि वे कैफे, पब आदि को निशाना बनाते थे क्योंकि युवा अक्सर इन जगहों पर जाते हैं।

बहन से बात करने से रोका तो आरोपी ने कर दी भाई की हत्या

बारात ले जा रहे दूल्हे पर दबंगों ने किया हमला, पुलिस की सुरक्षा में लेने पड़े फेरे

जयपुर में एनएसयूआई, भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच हुआ झगड़ा

Most Popular

- Sponsored Advert -