लंदन से 320 भारतीयों को लेकर भारत पहुंचा एयर इंडिया का विमान
लंदन से 320 भारतीयों को लेकर भारत पहुंचा एयर इंडिया का विमान
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन के बीच कुल 320 भारतीय नागरिकों को लेकर लंदन से एयर इंडिया का विमान कर्नाटक पहुंचा है. केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सुबह लगभग 4:40 बजे लंदन से यात्री पहुंचे. एयरो-ब्रिज के जरिए विमान से बाहर उतरे सभी यात्री सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए और मास्क पहने दिखाई दिए. यहां उनकी जांच हुई, जिसके बाद उन्होंने अपनी ट्रेवल हिस्ट्री, स्वास्थ्य स्थिति और संपर्क के लिए अन्य विवरणों के सम्बन्ध में जानकारी दी.

फ्लाइट लैंडिंग के तक़रीबन एक घंटे बाद सभी यात्रियों को विशेष बसों के जरिए होटल्स के लिए रवाना कर दिया गया. यहां यह सभी को 14 दिनों तक क्वारनटीन किया जाएगा. राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री के. सुधाकर, पैसेंजर्स की वापसी के दौरान औपचारिकताएं पूरी करने में उनका मार्गदर्शन करने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद रहे.

विदेशों में फंसे भारतीय नागरिकों को वापस लाने के भारत सरकार के विशेष अभियान 'वंदे भारत मिशन' के हिस्से के रूप में बेंगलुरु में एयर इंडिया की तीन अन्य फ्लाइटें लैंड करेंगी. आपको बता दें कि कोरोना से बचने के लिए 25 मार्च को लागू किया गया राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन दो बार किए गए विस्तार के बाद अब 17 मई को ख़त्म हो रहा है.

एमपी के इस शहर में प्लाज्मा थैरेपी से ठीक हुआ कोरोना का मरीज

सप्ताह के पहले दिन हरे निशान में खुले बाजार, 350 अंक चढ़ा सेंसेक्स

सरकार ने किसानों के खातों में डाले 18 हज़ार करोड़, इस तरह चेक करें अपने अकाउंट का बैलेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -