न्यू ईयर मानाने गया आगरा का सॉफ्टवेयर इंजीनियर समुद्र में डूबा, मौत
न्यू ईयर मानाने गया आगरा का सॉफ्टवेयर इंजीनियर समुद्र में डूबा, मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर पुडुचेरी में समुद्र में डूब गया। दरअसल, मृतक युवक अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए गया था। मगर, समुद्र की तेज लहर उसे बहाकर अपने साथ ले गई। न्यू ईयर के पहले दिन उसका शव बरामद हुआ। वहीं सूचना मिलने पर घर में मातम पसर गया। 

आगरा के आवास विकास कॉलोनी के निवासी तुलसीराम के बड़े बेटे बड़ा बेटा दीपक मखीजा की गत वर्ष सॉफ्टवेयर कंपनी में बेंगलूरु में नौकरी लगी थी। नए साल का जश्न मनाने के लिए दीपक दोस्तों के साथ समुद्र तट पर नहाने पुडुचेरी गए थे। 31 दिसंबर को वह समुद्र में नहा रहे थे। इसी दौरान, एक दोस्त वीडियो भी बना रहा था। समुद्र की लहरें तेज थीं। तभी एक बहुत ऊँची लहर आई और दीपक को अपने साथ बहा ले गई। 

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दीपक का सिर्फ सिर ही नज़र आ रहा है। डूबते हुए दीपक को देख दोस्तों को लगा कि वह कहीं मजाक तो नहीं कर रहा है। बाद में दोस्तों ने इसकी सूचना दीपक के परिजनों को दी। खबर के बाद घर में कोहराम मच गया। दीपक के पिता और भाई पुडुचेरी के लिए निकल गए। रविवार को दीपक का शव बरामद हुआ। दोस्तों के अनुसार, जहां ये हादसा हुआ, वहां लाइफ गार्ड भी तैनात नहीं थे। दोस्तों ने पुलिस को जानकारी दी है कि सब उनके आंखों के सामने एक पल में हो गया। दीपक को तैरना आता था, मगर उसे लहर इतनी खतरनाक होगी इस बात का अंदाजा नहीं था।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव ? निमंत्रण के लिए राहुल को कहा 'धन्यवाद'

'हमारी बहन के दोषियों को फांसी हो..', कंझावला कांड पर CM केजरीवाल का बड़ा बयान

सुप्रीम कोर्ट तक आई, OBC आरक्षण की लड़ाई.., योगी सरकार की याचिका पर 4 जनवरी को सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -