'हमारी बहन के दोषियों को फांसी हो..', कंझावला कांड पर CM केजरीवाल का बड़ा बयान
'हमारी बहन के दोषियों को फांसी हो..', कंझावला कांड पर CM केजरीवाल का बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) राजधानी में कानून व्यवस्था की लचर स्थिति के विरोध में आज सोमवार (2 जनवरी) को उपराज्यपाल (LG) वी. के. सक्सेना के आवास का घेराव करेगी. दरअसल, कंझावला कांड ने दिल्ली की कानून-व्यवस्था को एक बार फिर कटघरे में खड़ा कर दिया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने घटना की निंदा करते हुए इसे ‘शर्मनाक’ करार दिया और कहा कि दोषियों को ‘कड़ी से कड़ी सजा’ मिलनी चाहिए.

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वह बेहद शर्मनाक है. मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. केजरीवाल ने कंझावला के आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है. वहीं, AAP के विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा है कि शहर में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.

बता दें कि, 31 दिसंबर की देर रात बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी में एक युवती की स्कूटी को कार ने टक्कर मार दी और फिर युवती को सुल्तानपुरी से कंझावला तक 4 किमी घसीटती हुई ले गई, जिसके बाद उसकी जान चली गई. घटना सामने आने के बाद सभी की रूह कांप गई. फिलहाल पुलिस ने कार सवार पांचों युवकों को अरेस्ट कर लिया है. AAP के विधायक दुर्गेश पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, देश की राजधानी क्राइम सिटी बन चुकी है. दिल्ली में हमारी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं और उपराज्यपाल साहब कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी छोड़कर सियासत कर रहे हैं. आज दोपहर 2 बजे दिल्ली वाले लचर कानून-व्यवस्था के खिलाफ LG हाउस का घेराव करेंगे.

Delhi Horror: लोगों में आक्रोश, पुलिस थाना घेरा, AAP विधायक की गाड़ी पर हमला

PG के पाठ्यक्रम में शामिल होंगी रामायण और गीता, मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री का ऐलान

नोटबंदी पर चिदंबरम और प्रशांत भूषण की तमाम दलीलें फेल, अलग रहा जस्टिस नागरत्ना का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -