उर्फी जावेद के बाद इस एक्टर ने किया कंगना का शो करने से इंकार
उर्फी जावेद के बाद इस एक्टर ने किया कंगना का शो करने से इंकार
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16‘ समाप्त हुए बहुत दिन हो गए। अब इसके बाद एक और रियलिटी शो ‘लॉकअप 2‘ आने वाला है। ‘बिग बॉस‘ में भाग लेने के लिए हर सेलिब्रिटी इंतजार में रहता है मगर ऐसा लग रहा है कि ‘लॉकअप‘ के लिए प्रतियोगी नहीं मिल रहे हैं। कंगना रनौत के शो के लिए कई स्टार्स के नामों की चर्चा सुनाई दी मगर फिर खबर आई कि उन सभी ने एक-एक कर मना कर दिया है। इसी कड़ी में अब पारस छाबड़ा एवं उमर रियाज का नाम भी है।

पारस छाबड़ा ‘बिग बॉस 13‘ में भाग ले चुके हैं। शो के पश्चात् उनकी लोकप्रियता रातों रात बढ़ गई। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने पारस छाबड़ा को अप्रोच किया मगर उन्होंने ‘लॉकअप‘ का ऑफर ठुकरा दिया। पारस के पास इस समय एक वेब सीरीज है। इसके अतिरिक्त वह कई अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। अभी वह किसी शो को 3-4 महीने नहीं दे सकते। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस पर कोई खबर नहीं दी गई है। 

उमर रियाज के भी शो में हिस्सा लेने की खबरें थीं मगर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इससे मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह ‘लॉकअप 2‘ में नहीं जा रहे। उमर ‘बिग बॉस 15‘ में थे। उनसे पहले उर्फी जावेद एवं अर्चना गौतम को भी अप्रोच करने की चर्चा थी। उर्फी इन दिनों फैशन से संबंधित दूसरे कई बड़े प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। पेपराजी से चर्चा करते हुए उर्फी ने तो किसी रियलिटी शो में ही जाने से मना कर दिया था। वहीं अर्चना गौतम अभी ‘बिग बॉस‘ करके ही आई है तो वह फिर से इस प्रकार का शो नहीं करना चाहतीं। रिपोर्ट के अनुसार, ‘लॉकअप‘ के दूसरे सीजन में जेलर के तौर पर करण कुंद्रा एवं रुबीना दिलैक होंगी। सीजन 1 को स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीता था। वो शो में प्रतियोगी के मेंटॉर के तौर पर दिखाई दे सकते हैं। 

'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा नया मोड़

एक बार फिर टीवी पर दिखेगी राम-सीता की जोड़ी, देखकर झूमे फैंस

1 महीने के अंदर बंद होने जा रहा है ये सीरियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -