1 महीने के अंदर बंद होने जा रहा है ये सीरियल
1 महीने के अंदर बंद होने जा रहा है ये सीरियल
Share:

टेलीविज़न जगत में कई शोज ऐसे हैं, जिनकी शुरुआत तो बेहद धुआंधार तरीके से होती है, मगर कुछ ही वक़्त में वो धड़ाम से गिर जाते हैं। लोकप्रिय टेलीविज़न सीरियल मोलक्की - रिश्तों की अग्निपरीक्षा के सीजन 2 के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस शो को निर्माताओं ने बड़ी उम्मीदों के साथ लॉन्च किया था, मगर खबरे हैं कि ये शो 1 महीने के अंदर ही बंद हो रहा है। 

मोलक्की शो का पहला सीजन हिट हुआ था। सीरियल की नई और फ्रेश कहानी को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया था। शो को मिले प्यार को देखकर निर्माता इसका दूसरा सीजन मोलक्की - रिश्तों की अग्निपरीक्षा लेकर आए। नया सीजन 13 फरवरी 2023 को बहुत ही जोरों- शोरों से आरम्भ हुआ था। मगर पहले सीजन की भांति दूसरा सीजन जादू बिखेरने में सफल नहीं हो पाया। मोलक्की - रिश्तों की अग्निपरीक्षा 1 ही महीने के अंदर ऑफ एयर होने जा रहा है। 

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, मोलक्की - रिश्तों की अग्निपरीक्षा की कास्ट ने संडे को शो के लास्ट एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है, जो इस वीकेंड ऑन एयर होगा। फिर शो बंद हो जाएगा। शो बंद होने की कई वजह बताई जा रही हैं। एक सूत्र ने बताया कि चैनल और प्रोडक्शन के बीच की लड़ाई के कारण ये फैसला लिया गया है। वहीं, दूसरे सूत्र के अनुसार, कम रेटिंग और खराब TRP के कारण शो बंद किया जा रहा है। हालांकि, शो बंद होने की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। मगर ये पहला ऐसा शो नहीं है, जो रिलीज के इतने कम वक़्त में ऑफ एयर हो रहा है। 

'ये क्या हो गया उर्फी जावेद को'! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चकराया लोगों का सिर

श्रीजिता डे ने बताई अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट, इस हसीना का नाम रहा गायब

ब्रेकअप की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में नजर आए 'तेजरन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -