'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा नया मोड़
'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा नया मोड़
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को दर्शकों का प्यार मिल रहा है तथा यही कारण है कि शो हमेशा ही टॉप 10 टीआरपी लिस्ट में बना रहता है। 'गुम है किसी के प्यार में' का करेंट प्लॉट और ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। ऐसे में अब शो में दर्शकों को नया मोड़ मिलने वाला है और हर्षद अरोड़ा (Harshad Arora) की एंट्री होगी। हर्षद की एंट्री से दर्शकों का क्रेज इस शो के लिए और बढ़ सकता है। 

हाल का ट्रैक विनायक का दिल जीतने के लिए चव्हान हाउस में रहने वाले सईं के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां पाखी, विराट की सईं के साथ बढ़ती नजदीकी को लेकर परेशान है तथा अब जैसे ही परिवार होली मनाता है, ये उत्सव चव्हान्स के जीवन में एक नया ट्विस्ट लेकर आया हैं। शो के मेकर्स ने अब दर्शकों को शो और उसकी भूमिकाओं से जोड़े रखने के लिए सईं के जीवन में एक दिलचस्प भूमिका को पेश करने की योजना बनाई है।

हांलाकि हाल में कुंडली भाग्य में दिखाई दे चुके टेलीविज़न अभिनेता धीरज धूपर को लेकर ऐसी अफवाहें थीं, कि वो सईं के जीवन में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे, लेकिन हर्षद अरोड़ा के शो ज्वाइन करने की आधिकारिक कन्फर्मेशन के साथ इन सभी अफवाहों पर भी फुलस्टॉप लग गया है तथा सई के जीवन में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट भी आने को है। हर्षद अरोड़ा 'गुम हैं किसी के प्यार में' में सत्या अधिकारी की भूमिका निभाने वाले हैं।

एक बार फिर टीवी पर दिखेगी राम-सीता की जोड़ी, देखकर झूमे फैंस

1 महीने के अंदर बंद होने जा रहा है ये सीरियल

'ये क्या हो गया उर्फी जावेद को'! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चकराया लोगों का सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -