कांग्रेसियों ने SI पर फेंका CM का जलता पुतला, मुँह पर पेट्रोल भी डाला, और फिर...
कांग्रेसियों ने SI पर फेंका CM का जलता पुतला, मुँह पर पेट्रोल भी डाला, और फिर...
Share:

ग्वालियर: MP के ग्वालियर शहर के फूलबाग चौराहे पर कांग्रेस नेताओं द्वारा किए जा रहे पुतला दहन की चपेट में आने से SI दीपक गौतम बुरी प्रकार झुलस गए हैं। उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए स्थानीय चिकित्सकों ने बुधवार (2 फरवरी 2022) को उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया है। दूसरी तरफ राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान कॉल कर गौतम से कुशलक्षेम पूछा है। वहीं कांग्रेस MLA ने कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्यवाही को रद्द करने की अपील की है।

वही इस सिलसिले में सीएम दफ्तर ने ट्वीट किया, “ग्वालियर के फूलबाग चौराहे पर पुतला दहन के चलते कानून इंतजाम संभालते समय अग्नि हादसे में घायल हुये इंदरगंज थाने के ASI श्री दीपक गौतम से सीएम श्री ने कॉल पर बातचीत कर कुशलक्षेम जानी।” चिकित्सकों ने बताया है कि दीपक गौतम आग से 45 प्रतिशत तक जल गए हैं। उनकी छाती में गहरे घाव हैं। उनका हाथ और चेहरा भी बुरी तरह झुलस गए हैं। हालात को गंभीरता को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल के बर्न विभाग में भर्ती किया गया है, जहाँ चिकित्सकों की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है।

वही पुलिस अधीक्षक अमित सांघी का कहना है कि इस घटना में 6 नामजद व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया है। इनमें पाँच कॉन्ग्रेस से जुड़े नेता हैं। जिन अपराधियों को अरेस्ट किया गया है, उनमें NSUI के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवराज यादव, आकाश तोमर, अनीश खान, अभिमन्यु पुरोहित, घनश्याम घुड़साले तथा सचिन भदौरिया सम्मिलित हैं। अपराधियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 188, 147, 148, 149 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो के आधार पर अन्य अपराधियों की खोजबीन की जा रही है।

यूपी-दिल्ली में बारिश ने बढ़ाई आफत, इन राज्यों के लिए IMD ने जारी की चेतावनी

यहाँ डोसा खाने के बदले मिल रहे हैं 71000 रुपये, बस इतनी छोटी है शर्त

मालामाल कर देता है ये रत्न, लेकिन भूलकर भी ना पहनें इन 3 राशियों के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -