55 वर्षीय प्रेमिका ने 32 साल के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह
55 वर्षीय प्रेमिका ने 32 साल के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

इंदौर: देशभर से आए दिन कई अपराध सामने आते रहते है इस बीच एक घटना MP के इंदौर से सामने आई है जिसमे 55 वर्षीय महिला ने अपने 32 वर्षीय प्रेमी की पत्थर से कुचलकर क़त्ल कर दिया. यह मामला एरोड्रम थाना इलाके का है. यहां एक शव मिला था. पुलिस ने तहकीकात की तो मृतक की पहचान दीपक माणिक निवासी गंगानगर के तौर पर हुई. मृतक से संबंधित जानकारी जुटाने पर पूरी घटना का खुलासा हो सका. पुलिस ने उसकी 55 वर्षीय प्रेमिका को गिरफ्त में लिया है. 

प्राप्त खबर के मुताबिक, इंदौर के एरोड्रम थाना इलाके के केदार नगर में पुलिस को देर रात एक शख्स का शव मिला था. लाश का पोस्टमार्टम कराया गया तो रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि मृतक के सिर में गहरी चोट के निशान हैं. किसी ने उसके सिर पर किसी नुकीली चीज से हमला किया था. तत्पश्चात, मृतक की पहचान दीपक माणिक निवासी गंगानगर के तौर पर की गई थी.

वही इस मामले को लेकर पुलिस ने जब खबर जुटाई तो पता चला कि दीपक ने हाल ही में एक महिला के साथ दोस्ती थी. तहरीर पर पुलिस ने मंगला नामक महिला को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की. इस पूछताछ में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई. हालांकि महिला मंगला पूर्व में दो शादियां कर पति को छोड़ चुकी है. मृतक से महिला मंगला का अफेयर चल रहा था. शक के आधार पर दोनों में झगड़ा हो गया था. इस बीच मंगला ने एक भारी पत्थर से दीपक के सिर पर हमला कर दिया. इससे दीपक की मौत हो गई. घटना में पुलिस ने क़त्ल का प्रकरण दर्ज किया था. फिलहाल पुलिस ने मंगला को गिरफ्त में ले लिया है. थाना प्रभारी इंदौर एरोड्रम संजय शुक्ला ने बताया कि पुलिस क़त्ल की अपराधी महिला मंगला के पूर्व पति गणेश के किरदार की तहकीकात कर रही है.

दिल्ली सामूहिक दुष्कर्म मामले को धार्मिक रंग देने की कोशिश, आधी रात पीड़िता के घर पहुंचे निहंग और...

यूपी चुनाव में जमकर फैल रही फेक न्यूज़, मिले 700 से अधिक केस... आप भी कर सकते हैं शिकायत

17 लाख देकर दुल्हन लाया था शख्स, शादी के 15 दिन बाद ही हो गई फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -