छात्र के साथ महिला शिक्षक ने बनाए संबंध और फिर किया चौकाने वाला कारनामा
छात्र के साथ महिला शिक्षक ने बनाए संबंध और फिर किया चौकाने वाला कारनामा
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते हैं जो अपराध के होते हैं। अब इस समय जो मामला सामने आया है उस मामले में एक महिला टीचर ने अपने ही एक छात्र से संबंध बनाए थे, हालाँकि इस मामले में कुछ समय बाद बड़ा जबरदस्त ट्विस्ट सामने आ गया इस मामले में अंत में महिला टीचर को उसी छात्र से शादी करनी पड़ी। बताया जा रहा है इस मामले का खुलासा बड़े आश्चर्यजनक तरीके से हुआ था। जी दरअसल टीचर की पोल खुली और छात्र के घर वालों ने टीचर पर मामला भी दर्ज कराया।

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया और फिर उस पर कई आरोप लगाए गए। बताया जा रहा है यह घटना अमेरिका के मिसौरी की है। यहाँ करीब दो साल पहले इस महिला टीचर को गिरफ्तार किया था और टीचर पर यह आरोप था कि उसने अपने घर पर अपने ही एक छात्र के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाए थे। इस मामले के सामने आने के बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया और उसपर केस चलाया गया। सबसे बड़ी गंभीर बात यह है कि महिला टीचर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया था और पूरी कहानी खुद ही बयां की थी। जी हाँ और गिरफ्तारी के बाद महिला कोअपना टीचिंग लाइसेंस भी सरेंडर करना पड़ा था।

अब सामने आने वाली रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों पक्ष लगातार कोर्ट जा रहे थे और पुलिस के समक्ष भी अपना पक्ष रख रहे थे, इसी दरम्यान दोनों ने फैसला लिया कि अगर यह दोनों शादी ही कर लें तो यह शायद इस मामले का सबसे सही हल होगा। जी हाँ और अब सहमति से दोनों ने शादी कर ली है, हालांकि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं है कि शादी कब की गई है। अब तक यह भी सामने नहीं आया है कि दोनों की उम्र क्या है, हालाँकि मामला चर्चाओं में बना है।

दिल्ली सामूहिक दुष्कर्म मामले को धार्मिक रंग देने की कोशिश, आधी रात पीड़िता के घर पहुंचे निहंग और...

यूपी चुनाव में जमकर फैल रही फेक न्यूज़, मिले 700 से अधिक केस... आप भी कर सकते हैं शिकायत

17 लाख देकर दुल्हन लाया था शख्स, शादी के 15 दिन बाद ही हो गई फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -