सिद्धार्थ और असीम के बाद आपस में भिड़ी हिमांशी और शहनाज, वायरल हो रहा नया प्रोमो
सिद्धार्थ और असीम के बाद आपस में भिड़ी हिमांशी और शहनाज, वायरल हो रहा नया प्रोमो
Share:

बिग बॉस 13 में बीते दिनों से ही झगड़े का सिलसिला चल रहा है और सभी एक दूजे पर भड़कते नजर आ रहे हैं. ऐसे में इस समय घर के दो बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच घमासान युद्ध हो रहा है जिसे लेकर हर कोई हैरान है. इसी के साथ शो में बिग बॉस चुपचाप बैठे घर में होने वाला तमाशा देख रहे हैं. वहीं शो में इन दोनों की लड़ाई लगातार हो रही है और दोनों के बीच धक्का-मुक्की भी होती दिख रही है लेकिन दोनों इस समय फैंस की नजरों में गिरते जा रहे हैं. वहीं इनके बाद अब घर के दो और सदस्यों के बीच झड़प होने जा रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by chiddharth chukla (@chiddhart) on

जी हाँ और यह ये दोनों कोई और नहीं बल्कि हिमांशी खुराना और शहनाज गिल हैं. जी दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे हिमांशी और शहनाज धक्का मुक्की करते नजर आए हैं. आप जानते ही हैं कि दोनों एक दूसरे की दुश्मन हैं और दोनों के बीच सालों पहले कोई मसला हुआ था जो आज तक नहीं सुलझा है. ऐसे में अब बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में आप हिमांशी खुराना और शहनाज गिल को लड़ते देखने वाले हैं. सामने आए शो के नए प्रोमो वीडियो को इस समय सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इसमें दोनों को बहस करते देखा जा सकता है और दोनों बहुत गुस्से में हैं. उसके बाद हिमांशी आकर शहनाज के सामने चिल्लाती हैं और उन्हें धक्का मारती हैं.

आप सभी को बता दें कि हिमांशी खुराना और शहनाज गिल इस हफ्ते के कैप्टेन्सी टास्क का हिस्सा हैं और इन दोनों के साथ सिद्धार्थ शुक्ला और हिंदुस्तानी भाउ भी कैप्टन बनने की रेस में हैं. वहीं दोनों के बीच बहस इसी टास्क के दौरान होने वाली है और टास्क में बीच में दोनों की लड़ाई से घर के सभी लोग परेशान हैं जो आपने कई बार देखा ही होगा.

Bigg Boss 13:सिद्धार्थ-आसिम के बीच फिर से हुई हाथापाई

विशाल ददलानी ने रंजग गोगोई पर साधा निशाना, हुई इंडियन आइडल से बाहर निकालने की मांग

KBC 11: 'ऐश्वर्या' पर पूछे गए इस सवाल का नहीं दे पायी जबाव, अमिताभ ने कहा- यह तो मुझे भी नहीं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -