KBC 11: 'ऐश्वर्या' पर पूछे गए इस सवाल का नहीं दे पायी जबाव, अमिताभ ने कहा- यह तो मुझे भी नहीं..

कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में अमिताभ बच्चन के सवाल-जवाब का सिलसिला बार-बार जारी है। कई लोगों ने करोडों रुपये के सवाल का सफर निश्चित किया है तो कई लोगों को तो सिर्फ 10-20 हजार रुपये जीतकर ही घर जाना पड़ा है। फिलहाल, गेम में सवाल हर फील्ड के पूछे जाते हैं, जो हर फील्ड की जानकारी देते हैं। बुधवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सिनेमा का एक सवाल पूछा गया और सवाल पूछने के बाद ही अमिताभ बच्चन ने कह दिया कि इसका जवाब हमें भी नहीं पता।

असल में , हॉट सीट पर राजस्थान के झुंझनु की रहने वाली प्रेरणा बैठी थीं और उन्होंने 3 लाख 20 हजार रुपये तक का गेम पूरा कर लिया था। इसके साथ ही उनकी पूरी लाइफलाइंस भी खत्म हो गई थी. इसके बाद उन्हें 6 लाख 40 हजार रुपये का सवाल पूछा गया और यह सवाल सिनेमा के क्षेत्र का था। प्रेरणा से पूछा गया कि मुख्य अभिनेत्री के तौर पर किसने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'ऐश्वर्या' से की थी? इसका सही जवाब था- दीपिका पादुकोण।

फिलहाल सही जवाब देने से पहले अमिताभ बच्चन ने कह दिया कि इसका जवाब हमें नहीं पता था। वहीं प्रेरणा को भी इसका जवाब नहीं पता था, लेकिन खेल के नियमों के अनुसार अगर प्रेरणा इसका गलत जवाब भी देतीं तो उन्हें नुकसान नहीं होता। ऐसे में उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया और उन्होंने इसके लिए सोनम कपूर को चुना, जो गलत जवाब था।

उस सवाल के साथ ही उनका गेम में सफर खत्म हो गया। गेम खत्म होने तक प्रेरणा ने 3 लाख 20 हजार रुपये जीत लिए थे। जानकारी के लिए बता दें कि इस सीजन में एक भी प्रतिभागी ने 7 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दिया है, लेकिन 3 प्रतिभागियों ने इस सवाल का सामना जरूर किया है। 

Bigg Boss 13: असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़े में इस महिला प्रतिभागी का हाथ

Naagin 4 : बटर चिकन और पिज्जा छोड़, स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रही यह एक्ट्रेस

Kaun Banega Crorepati 11: कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे इमरान हाश्मी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -