विशाल ददलानी ने रंजग गोगोई पर साधा निशाना, हुई इंडियन आइडल से बाहर निकालने की मांग
विशाल ददलानी ने रंजग गोगोई पर साधा निशाना, हुई इंडियन आइडल से बाहर निकालने की मांग
Share:

हाल ही में म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है कि वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं. वह अपने काम के साथ साथ सोशल मीडिया और मुद्दों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं और इस बार भी विशाल अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में आ गए हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, संगीतकार विशाल ददलानी ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के जरिए उन्होंने बीते दिनों रिटायर हुए सुप्रीम कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस रंजग गोगोई पर निशाना साधा है.

वहीं ऐसा करने के बाद वह खुद ही निशाने पर आ गए हैं. जी हाँ, दरअसल विशाल ददलानी ने ट्वीट किया कि, ''गुड बाय, पूर्व CJI गोगोई, मैं उम्मीद करता हूं कि आप अपनी कायरता और घृणित विरासत को पचा सकेंगे। आपने जिसको अगस्त ऑफिस में छोड़ा।'' उनके इस ट्वीट के साथ ही विशाल ददलानी ने एक लिंक भी शेयर किया है, जो एक आर्टिकल का है। आपको बता दें कि भारत के सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के पद से रंजन गोगोई 17 नवंबर को रिटायर हो गए थे.

अब विशाल ददलानी के इस ट्वीट के बाद ट्वीटर यूजर्स ने उन्हें ही निशाना बना लिया और एक के बाद एक सभी उन्हें लताड़ रहे हैं. इस समय यूजर्स उन्हें जमकर लताड़ते दिखाई दे रहे हैं और लोग अपनी तरफ से गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें खूब खरी खोटी भी सुना रहे हैं। इस समय लोग विशाल ददलानी को इंडियन आइडल 11 के जज के पद से भी हटाने की मांग कर रहे हैं.

KBC 11: 'ऐश्वर्या' पर पूछे गए इस सवाल का नहीं दे पायी जबाव, अमिताभ ने कहा- यह तो मुझे भी नहीं..

KBC 11: मिर्जा ग़ालिब के 'शेर' को बताया गया 'दोहा, सोशल मीडिया पर नाराज लोग

Bigg Boss 13: क्या पहले से तय थी आसिम- सिद्धार्थ की लड़ाई, जानिये कितना है सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -