क्या सच में फिर से ऑफ एयर हो जाएगा स्टार प्लस का ये शो

टेलीविज़न के जाने माने एक्टर पार्थ समथान को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हाल ही में मीडिया से बात करते हुए पार्थ समथान ने अपनी अन्य परियोजनाओं और स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कसौटी ज़िन्दागी के से बाहर जाने का फैसला किया है. चर्चा चैनल और उत्पादन पर है और वे पार्थ को अनुराग के रूप में बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं. 

हालाँकि मेकर्स ने समथान को बदलने के लिए कुछ नामों को शॉर्टलिस्ट किया है. इसी को लेकर बरुन सोबती, विजयेंद्र कुमेरिया, विवेक दहिया के साथ बातचीत चल रही है. हालांकि, चर्चा यह है कि अगर मेकर्स पार्थ के लिए सही रिप्लेसमेंट नहीं ढूंढ पा रहे हैं, तो वे शो को लिए प्लग ऑफ कर सकते हैं.

इस बीच, ऐसी अफवाहें थीं कि एरिका फर्नांडिस भी शो छोड़ सकती हैं, लेकिन उन्होंने अफवाहों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि वह शो का हिस्सा हैं. साहिल आनंद, जो अनुपम की भूमिका निभा रहे हैं, चर्चा के अनुसार जल्द ही शो छोड़ सकते हैं. खैर, पहले करण पटेल को मिस्टर बजाज के रूप में रोल करते देखा गया. KZK ने हमें बताया कि यह कोविड ​​-19 के डर की वजह से है कि वह तुरंत शूटिंग शुरू नहीं करना चाहते थे और इसलिए यह फैसला लिया है, और उन्होंने कहा है कि  "यह उनका निर्णय नहीं था. मैं अभी भी यह कर रहा हूं यदि हम इस स्थिति में नहीं थे और हम अभी भी ऐसा कर रहे हैं यदि उन्हें तुरंत शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए मिस्टर बजाज की आवश्यकता नहीं थी. ऐसा कहा जा रहा है कि वह जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले है. 

हिना ने नागिन शो को लेकर कही ये बात

शो नागिन में हिना के शानदार एक्ट ने तोड़े सरे रिकॉर्ड

जानिए इस सप्ताह की TRP लिस्ट में कौन है सबसे आगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -