जानिए इस सप्ताह की TRP लिस्ट में कौन है सबसे आगे
जानिए इस सप्ताह की TRP लिस्ट में कौन है सबसे आगे
Share:

पिछले सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है और पहले दो स्थानों पर कुंडली भाग्य ने बाजी मारी है, और दूसरे में अनुपमा, अगले तीन स्थानों में कुछ बदलाव हुए हैं. धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या अभिनीत कुंडली भाग्य में करण की शादी की पटकथा देखी गई है और पूरा क्रम प्रशंसकों को इस शो की तरफ मोड़ दिया. इस बीच, रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे की अनुपमा ने 1 दिन से दर्शकों के साथ सही कॉर्ड पर प्रहार करने में कामयाबी हासिल की.

हिना खान ने 8 और 9 अगस्त को नागिन 5 के प्रीमियर का नेतृत्व किया और शो टीआरए की सूची में तीसरा स्थान लेने में कामयाब रहा. इस शो को अब सुरभि चांदना प्रमुख नागिन के रूप में आगे ले जाने वाली है. दर्शकों ने नागिन 5 में हिना खान पर इतना प्यार बरसाया कि इसके प्रीमियर एपिसोड ने चैनल पर नंबर 1 शो बनने का रिकॉर्ड तोड़ दिया, यानी कलर्स टीवी. चौथा स्थान तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने लिया है जो हमेशा शीर्ष 5 में रहने में कामयाब रहा है और सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है. द कपिल शर्मा शो इस हफ्ते भी टॉप 5 में आने में कामयाब रहा है.

इसके अलावा, कुमकुम भाग्य, ये है चैथेन, ये रिश्ता क्या कहलाता है ने पिछले एक हफ्ते में अच्छी कमाई की है. ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी पिछले हफ्ते से टीआरपी में सुधार दिखा है.

23 अगस्त से सा रे गा मा पा तेलुगु सीजन 13 होगा शुरू, राहुल ने किया शो को ग्रेस

5 सितंबर को ऑनलाइन रिलीज होगी साउथ अभिनेता नानी की फिल्म 'वी'

प्रभास और श्रुति हासन के ग्रीन इंडिया चैलेंज को राणा दग्गुबाती ने किया स्वीकार, फोटो की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -