हिना ने नागिन शो को लेकर कही ये बात
हिना ने नागिन शो को लेकर कही ये बात
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी एक्ट्रेस हिना जो सुपरहिट टीवी शो "नागिन" के पांचवें सीज़न में शीर्षक भूमिका निभाती हुई नज़र आ चुकी हैं, उन्हें लगता है कि दर्शक छोटे पर्दे पर ऐसे शो देखना पसंद नहीं करते जो "little progressive" हो.  और मैं ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का फैन हूं. मैं ओटीटी प्लेटफार्मों पर बहुत सारे शो देखने को मिलते है. मैं वास्तव में ऐसा नहीं देख रही हूं क्योंकि लोग पसंद करते हैं. हिना ने मीडिया को बताया कि वे क्या देखना पसंद करती हैं और यही वजह है कि हमें रेटिंग मिलती है - क्योंकि वे खुश हैं.

उन्होंने कहा कि "Naagin" एक ऐसा शो है जो लगभग हर किसी की पंसद है और लोग इसे देखना पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें आमतौर पर ऐसे शो देखने को नहीं मिलते हैं. "लोग वास्तव में इसे देखते हैं. चूंकि हम टेलीविजन पर पारिवारिक नाटक के बारे में बात करते हैं, इसलिए उनके पास बहुत सारे विकल्प हैं. हिना ने कहा भले ही हम एक नया शो बनाने की कोशिश करें जो महिलाओं और सशक्तिकरण के बारे में थोड़ा प्रगतिशील हो, मुझे नहीं लगता कि लोग इसे देखेगी या पसंद करेंगे, ”.

अभिनेत्री, जिसने 2020 में फिल्मों में एक काम किया, वह केवल यही कहती है कि वह देखती है कि लोग "अभी या बाद में पूरी तरह से  अपने फोन और साबुन के ऐड देखेंगे". "कुछ भी नहीं बदल रहा है जब आप टेलीविजन शो के बारे में बात करते हैं, तो Naagin 'पूरी तरह से अलग है. यह एक अलौकिक शो है. इसके अलावा मैं टेलीविजन में प्रारूप या सामग्री को बदलते नहीं देखती क्योंकि यह है. दर्शकों की मांग. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

She’s Coming 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

जानिए इस सप्ताह की TRP लिस्ट में कौन है सबसे आगे

जानिए कौन है मनीष पॉल का क्रश, जिसे वह कभी नहीं भूल सकते

कोरोना के बीच गणपति उत्सव को धूमधाम से मनाना चाहती हैं कसौटी जिंदगी के 2 की ये एक्टेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -