दिव्यांका और पूजा बिष्ट के बाद इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए शरद मल्होत्रा!

हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के पूर्व प्रेमी और अभिनेता शरद मल्होत्रा इन दिनों स्टार भारत के शो 'मुसकान' में 'रौनक' की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जो आप सभी देख ही रहे होंगे. ऐसे में काफी समय तक अपनी प्रेमिका पूजा बिष्ट को डेट करने के बाद बीते साल उनका ब्रेकअप हो गया था, दोनों 2 साल तक एक दूसरे के साथ थे लेकिन उसके बाद दोनों ने एक दूजे को छोड़ दिया. वहीं ब्रेकअप के बाद शरद ने खुलासा किया कि 'उन्हें पूजा से शादी करने के लिए ज्योतिषी ने मना किया था.'

वहीं अब हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार शरद मल्होत्रा ​​को फिर से प्यार मिल गया है एक नया प्यार. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ "अब शरद किसी रिप्सी भाटिया को डेट कर रहे हैं, जो दिल्ली से हैं और पेशे से डिजाइनर हैं." हाल ही में बताया गया है कि स्पॉटब्वॉय E के अनुसार ''टीवी अभिनेता रिप्सी को लेकर काफी गंभीर हैं. पूजा बिष्ट से ब्रेकअप के बाद शरद को रिप्सी के बाहर घूमते देखा गया था.

हालांकि, शरद मल्होत्रा ​​ने अभी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है.'' आप सभी ने शारद को कई शोज में देखा होगा उन्होंने सबसे पहले दिव्यांका के साथ शो किया और उसके बाद दोनों ने एक दूजे को डेट किया फिर उन्होंने पूजा के साथ शो किया और उन्हें भी डेट किया. वहीं अब इन दिनों वह रिप्सी को डेट कर रहे हैं. 'बनूं में तेरी दुल्हन' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता ने 'भारत का वीर पुत्रा - महाराणा प्रताप' में 'महाराणा प्रताप' की भूमिका निभाई थी और इस शो के बाद उन्होंने एकता कपूर के शो 'कसम तेरे प्यार की' में कृतिका सेंगर के साथ काम किया और इन दिनों वह मुस्कान शो में नजर आ रहे हैं.

एक बार फिर हॉटनेस के मामले में अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बिग बॉस फेम रश्मि बानिक

इस एक्टर के प्यार में सब कुछ भूल बैठी हैं जैस्मिन भसीन

फरहान ने क्लिक की शिबानी की बिकिनी तस्वीर, फैंस बोले 'जोरू का गुलाम'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -