एक बार फिर अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बिग बॉस फेम रश्मि बानिक
एक बार फिर अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बिग बॉस फेम रश्मि बानिक
Share:

इस बात से आप सभी वाकिफ ही होंगे कि टीवी के रियालिटी शो बिग बाॅस 12 में जो भी आता है वह बाहर जाकर पॉपुलर हो जाता है. जी हाँ, ऐसे में बिग बॉस 12 में नजर आ चुकी रोशमी बानिक इन दिनों लगातार हॉट नजर आ रहीं हैं जो आप उनके नए फोटोशूट में देख सकते हैं. जी हाँ, तस्वीरों को देखकर कह सकते हैं कि उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जो सेक्सी और हॉट नजर आ रहा है और इस फोटोशूट में वह दिलकश दिख रहीं हैं.

रोशमी बहुत खूबसूरत हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस अपनी तस्वीरों के जरिये दिखा देती हैं. फिलहाल उनके फोटोशूट की यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में रोशमी ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Throw sass around like confetti..!! .Photographer: @rishabhkphotographyMakeup: @nishaa.guptaaHair: @shreyaapteStyled by : @saima_wohra वहीं एक और तस्वीर में उन्होंने कैप्शन में लिखा है "I know looks ain't everything but I have them just in case!"Be a girl with mind, a woman with attitude and a lady with class.Photographer: @rishabhkphotographyMakeup: @nishaa.guptaaair: @shreyaapteStyled by : @saima_wohra

इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे रोशमी की इन तस्वीरों में क्यूटनेस भी झलकती है जो सभी को मदहोश कर देती हैं. आपको याद हो जब वह शो में आई थीं जब भी उन्हें खूब पसंद किया गया था और उनके नाम के पेज बन गए थे. रोशमी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं.

Video : पायलेट को छुड़ाने पाकिस्तान जाएंगी राखी सावंत, लेंगी सबसे बदला

शिल्पा शिंदे को मिलने वाली रेप की धमकी पर अर्शी खान ने कहा, -'मुझे लगता है कि..'

पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाली इस एक्ट्रेस पर भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी, सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -