फरहान ने क्लिक की शिबानी की बिकिनी तस्वीर, फैंस बोले 'जोरू का गुलाम'
फरहान ने क्लिक की शिबानी की बिकिनी तस्वीर, फैंस बोले 'जोरू का गुलाम'
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस शिबानी ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखाई है. टीवी एक्ट्रेस शिबानी ने हाल ही में ब्लू बिकिनी में पानी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है Somewhere in the middle of paradise photo @faroutakhtar bikini by @ookioh Ps thanks for the love ..keep following me on Helo for my latest updates@helo_app #tulum शिबानी की यह तस्वीर उनके बॉयफ्रेंड फरहान ने क्लिक की है और इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर ऊपर कई कमेंट्स आए हैं और फैंस ने फरहान को जोरू का गुलाम तक कह दिया है.

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर आए दिन अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं यह बात भी आप सभी जानते ही होंगे. वहीं एक बार फिर शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी लुक से तहलका मचाया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल, शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर बिकनी फोटो शेयर की है. आप सभी देख सकते हैं इस फोटो में शिबानी कहर ढा रही हैं और सभी को हैरान कर रहीं हैं.

शिबानी इस तस्वीर में बिकिनी में समुद्र के किनारे पोज दे रही हैं और उनका ये पोज देखकर लोगों के दिलों पर छूरियां चल रही हैं. आपको बता दें कि अब तक इस फोटो पर पचास हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं और इस फोटो को देखने के बाद लोगों के दिलों में धड़कन बढ़ गई है. आप सभी को यह भी बता दें कि शिबानी का जन्म महाराष्ट्र में हुआ है, लेकिन पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया में पूरी हुई. शिबानी दांडेकर, टीवी का जाना माना चेहरा है. वह आइपीएल के दौरान होस्टिंग करते हुए सुर्ख़ियों में आईं थीं.

Video : पायलेट को छुड़ाने पाकिस्तान जाएंगी राखी सावंत, लेंगी सबसे बदला

शिल्पा शिंदे को मिलने वाली रेप की धमकी पर अर्शी खान ने कहा, -'मुझे लगता है कि..'

श्रीसंत का खुलासा, नहीं है मैच फिक्सिंग के गुनहगार लेकिन इस कारण कबूल किया था गुनाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -