ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार के काम को लेकर बोली यह बात
ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार के काम को लेकर बोली यह बात
Share:

महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण काल में भी उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर सीएम योगी आदित्यनाथ का शिकंजा कसता जा रहा है. इनमें भी दलित तथा महिला उत्पीड़न के मामले में उनकी कार्रवाई को बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के बाद सुहेलदेव भरतीय समाज पार्टी (एसपीएसबी) के अध्यक्ष तथा पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भी जमकर सराहा है. 

पाक सैन्य मुख्यालय के पास भीषण बम विस्फोट, एक की मौत, कई घायल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश में दलित उत्पीड़न के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की कार्रवाई को सराहा है. मायावती ने कहा कि भले ही यह देर से हुई, लेकिन कार्रवाई दुरुस्त है. मायावती ने इसको लेकर शनिवार को तीन ट्वीट किया है. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार को भी सलाह भी दी है. सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने शनिवार को कहा कि अभी हाल ही में आजमगढ़ में दलित बेटी के साथ हुये उत्पीड़न के मामले में कार्रवाई को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भले ही देर से कार्रवाई की, लेकिन दुरुस्त की. वह देर से आये पर दुरस्त आये, यह अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों के मामले में कार्रवाई आगे भी तुरन्त व समय से होनी चाहिये तो यह काफी बेहतर होगा.

चीन में फिर लौटा मौत का वायरस, सामने आए 18 नए केस

अपने बयान में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चाहे चाहे आजमगढ़, कानपुर या अन्य किसी भी जिले में खासकर दलित बहन-बेटी के साथ हुये उत्पीड़न का मामला हो या फिर अन्य किसी भी जाति व धर्म की बहन-बेटी के साथ हुए उत्पीडऩ का मामला हो, उसकी जितनी भी निन्दा की जाये, वह कम है. इसके साथ ही, चाहे इसके दोषी किसी भी धर्म, जाति व पार्टी के बड़े से बड़े नेता व कितने भी प्रभावशाली व्यक्ति क्यों ना हो, उनके विरूद्व तुरन्त व सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चहिये. 

राहुल गाँधी के 'असहिष्णु भारत' वाले बयान पर भड़के नकवी, किया करारा पलटवार

अधीर रंजन ने पीएम मोदी पर साधा​ निशाना, कोरोना संक्रमण फैलने की बताई वजह

आरक्षण के मुद्दे पर जेपी नड्डा ने कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -