शादी के बाद ससुराल में खास अंदाज में हुआ करिश्मा तन्ना का गृह प्रवेश, सामने आया VIDEO
शादी के बाद ससुराल में खास अंदाज में हुआ करिश्मा तन्ना का गृह प्रवेश, सामने आया VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड से सात फेरे लेकर अपने ससुराल में एंट्री कर चुकी है. जिसकी फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का दिल लुभा रही है. वही न्यूली वेड करिश्मा तन्ना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे करिश्मा अपने हस्बैंड वरुण बंगेरा के साथ अपने ससुराल में प्रवेश कर रही हैं. तथा सभी ससुराल वाले तहे दिल से उनका स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं.

वही वीडियो में प्लेट में हल्दी लिए वरुण की मां दोनों का स्वागत करती हैं. दोनों लव बर्डस हल्दी हाथ में लगाकर दीवार पर अपने-अपने हाथ लगाते है. वरुण की मां करिश्मा को बेटा बोलकर पुकारती हैं तथा उनका स्वागत करती हैं. साथ ही वीडियो में वरुण की मां करिश्मा को बोलती हैं आओ बेटा सीधे पैर से कलश गिराना है. करिश्मा चावल से भरा कलश गिराते हुए ससुराल में कदम रखती है. तथा वरुण के घर में लक्ष्मी का आगमन हो जाता है.

वही वीडियो में पूरी फैमिली तालियां बजाकर करिश्मा का स्वागत करता है. गुलाबी रंग की साड़ी के साथ आभूषण पहने करिश्मा अपने हस्बैंड वरुण के साथ घर में प्रवेश करती हैं. वहीं वरुण पीला कुर्ता पहने काला चश्मा लगाए, करिश्मा का हाथ थामे आगे बढ़ते हैं. वही ससुराल पहुंचने के पश्चात् करिश्मा तन्ना ने अपनी पहली रसोई की रस्म भी पूरी कर ली है. जिसका वीडियो करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा भी किया है.

दिव्यांका त्रिपाठी पर यूजर ने लगाया ये बड़ा आरोप, एक्ट्रेस ने कहा- 'तुम्हारे तिरस्कार में...'

मां के निधन पर भावुक हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, नोट लिख बोली- 'प्लीज वापस आ जाओ...'

मां संग प्रतीक सहजपाल का ये जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, फैंस कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -