दिव्यांका त्रिपाठी पर यूजर ने लगाया ये बड़ा आरोप, एक्ट्रेस ने कहा- 'तुम्हारे तिरस्कार में...'
दिव्यांका त्रिपाठी पर यूजर ने लगाया ये बड़ा आरोप, एक्ट्रेस ने कहा- 'तुम्हारे तिरस्कार में...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर गायिका लता मंगेशकर के देहांत ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया है. प्रशंसक अभी तक लता मंगेशकर के जाने की खबर पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. दिग्गज सिंगर को सोशल मीडिया पर कई स्टार्स ने श्रद्धांजलि अर्पित की. इन्हीं में से एक थीं दिव्यांका त्रिपाठी. अभिनेत्री ने लता दीदी को याद करते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दिया. मगर क्या आपको पता है दिव्यांका को उनके इस ट्रिब्यूट मैसेज को लेकर ट्रोल किया गया है.

दुख के इस समय में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभी भी अपने बर्तावों से बाज नहीं आएं. उनका काम सिर्फ नकारात्मकता फैलाना है. मगर दिव्यांका भी कहां ट्रोल्स की सुनने वाली थीं. अभिनेत्री ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. सोशल मीडिया पर दिव्यांका ने लता की फोटो साझा कर भावुक पोस्ट लिखा था. अभिनेत्री ने लिखा था- लता जी आपने आज देश को खाली छोड़ दिया. हाथ जोड़कर कला के इतिहासकार आपके काम को अध्ययन करेंगे. सदियों तक आपके गाने अमर रहेंगे. आप भारत की स्वतंत्रता से आज तक संगीत जगत का युग थीं, जो आज समाप्त हो गया.

वही दिव्यांका के इस मैसेज को पढ़ने के पश्चात् एक शख्स ने पूछा- कहां से आपने ये लाइनें कॉपी कीं? शख्स का ये मैसेज पढ़ दिव्यांका स्वयं को रोक नहीं सकीं, अभिनेत्री ने शख्स को लताड़ लगाते हुए कहा- शुक्रिया, मुझे इनडायरेक्ली ये बताने के लिए कि मैं अच्छा लिखती हूं. तुम्हारे तिरस्कार में मेरी प्रशंसा है. वही लोगों ने दिव्यांका त्रिपाठी के इस जवाब की प्रशंसा की है. साथ ही एक्ट्रेस की ये पोस्ट जमकर वायरल हो रही है.

मां के निधन पर भावुक हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, नोट लिख बोली- 'प्लीज वापस आ जाओ...'

लोगों की भीड़ के बीच गिरते-गिरते बची उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

इस परेशानी से जूझ रहे थे महाभारत के 'भीम', खुद किया था खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -