कियारा-सिद्धार्थ के बाद ये एक्ट्रेस बनी दुल्हन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
कियारा-सिद्धार्थ के बाद ये एक्ट्रेस बनी दुल्हन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाकर मशहूर हुई प्रिया आहूजा अक्सर अपनी पोस्ट को लेकर ख़बरों में छाई रहती है। वही अब प्रिया आहूजा अपने नए लुक को लेकर छाई हुई है, हाल ही में प्रिया आहूजा ने ब्राइडल लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की है। वही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के बीच प्रिया का ब्राइडल लुक वायरल हो रहा है। 

प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपना रॉयल ब्राइडल लुक शेयर किया है। हालांकि वे रियल में नहीं, फोटोशूट के लिए दुल्हन बनी हैं। प्रिया रियल लाइफ में तो वर्षों पहले दुल्हन बन चुकी हैं। वे फिल्मनिर्माता मालव राजदा की पत्नी हैं। इंस्टाग्राम पर प्रिया आहूजा ने ब्राइडल फोटोशूट की फोटोज शेयर कर लाइमलाइट लूट ली है। ग्रे कलर के लहंगे में वे स्टनिंग लगीं।

प्रिया ने इस बेहतरीन लहंगे को रेड दुपट्टे संग टीमअप किया है। नथ, टीका, झूमर, रानी हार, चोकर सेट ने उनकी सुंदरता को और निखारा। खुले बालों एवं मिनिमल मेकअप में अपने लुक को फ्लॉन्ट करती प्रिया आहूजा की अदाओं पर प्रशंसक दिल हार रहे हैं। इस ब्राइडल लुक में प्रिया ग्लो कर रही हैं। ये लहंगा उन पर जच रहा है। प्रिया आहूजा ने कई कैंडिड पोज दिए। बता दे कि रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा कर मशहूर हुईं प्रिया अब तारक मेहता शो का हिस्सा नहीं हैं। मगर आज भी प्रशंसक उन्हें इसी किरदार के लिए याद करते हैं। प्रिया रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। 

'अगर राखी को कुछ भी हुआ तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा', एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए पूर्व पति

मौनी रॉय ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

बिग बॉस 16 फिनाले से पहले बाहर होगी ये कंटेस्टेंट, उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -