मौनी रॉय ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
मौनी रॉय ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी अदाओं और अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। मौनी अक्सर ही अपने हुस्न का दीदार कराते हुए सोशल मीडिया पर नई और खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने ब्लू को-अर्ड सेट पहने सेक्सी तस्वीरें साझा की हैं। 

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी बेहतरीन अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिखाई देती हैं। नई तस्वीरों में भी मौनी हुस्न का ऐसा दीदार कराती नजर आ रही हैं, जो किसी का भी मन मोह ले। मौनी ने नई तस्वीरों में नेवी ब्लू कलर का थ्री पीस को-अर्ड सेट पहना है। मौनी रॉय (Mouni Roy) के को-अर्ड सेट का छोटा-सा डीप नेक टॉप पूरे लुक में जान भरता दिखाई दे रहा है। मौनी के इस थ्री-पीस लुक ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। मौनी रॉय नई तस्वीरों में जमकर अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने नए लुक के लिए अपने बालों को खुला रखा है। साथ ही अभिनेत्री ने हमेशा की भांति अपने आईमेकअप को स्मोकी लुक दिया है। मौनी रॉय ने हल्के पिंक रंग की लिपस्टिक से अपना लुक पूरा किया है। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने नई तस्वीरों में किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है। मौनी रॉय के इस सिंपल लेकिन सिजलिंग लुक ने नेटीजन्स को मौनी रॉय की प्रशंसकों करने पर मजबूर कर दिया है। वही बात यदि मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की करें तो मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। 

बिग बॉस 16 फिनाले से पहले बाहर होगी ये कंटेस्टेंट, उड़े फैंस के होश

'लव जिहाद' के सवाल पर भड़की राखी सावंत, आदिल खान की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात

'लड़का हो या लड़की, यहां दोनों को खतरा है', कास्टिंग काउच पर बोली मिथुन चक्रवर्ती की बहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -