बिग बॉस 16 फिनाले से पहले बाहर होगी ये कंटेस्टेंट, उड़े फैंस के होश
बिग बॉस 16 फिनाले से पहले बाहर होगी ये कंटेस्टेंट, उड़े फैंस के होश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फिनाले बेहद करीब है, कुछ ही दिनों का इंतजार एवं फिर मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो का विजेता सभी के सामने होगा। बिग बॉस 16 फिनाले एपिसोड 12 फरवरी को टेलीकास्ट किया जाना है मगर इससे पहले घर से एक और प्रतियोगी विदाई लेने वाला है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के अनुसार तो वीकेंड का वार से पहले एक और एविक्शन होगा एवं आधी रात को एक प्रतियोगी घर से बाहर हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये एविक्शन प्रतियोगियों के लिए भी सरप्राइज होगा। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक, बिग बॉस 16 वीकेंड का वार से पहले एक प्रतियोगी का पत्ता टॉप 5 से कटने वाला है। दावा किया जा रहा है कि शालीन भनोट या अर्चना गौतम में से कोई घर से बेघर हो जाएगा। मगर बिग बॉस के नई अपडेट्स देने वाले द खबरी का कहना है कि अब किसी भी प्रकार का एविक्शन नहीं होगा। शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टैन (MC Stan), शालीन भनोट (Shalin Bhanot), प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary) एवं अर्चना गौतम (Archana Gautam) टॉप 5 हैं तथा अब विजेता वोटिंग के आधार पर चुना जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 16 फिनाले (Bigg Boss 16 Finale) को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी कई चर्चाएं चल रही हैं कि इस बार बिग बॉस निर्माताओं ने विनर चुनने के लिए कुछ अलग ही जुगाड़ निकाला है। ऐसे में प्रियंका (Priyanka Choudhary Bigg Boss) एवं शिव (Shiv Thakare) जो अबतक सबसे मजबूत प्रतियोगी नजर आ रहे थे, उन्हें विजेता नहीं बनाया जाएगा। वहीं बिग बॉस 16 का विनर अंडर प्लेयर होने वाला है यानी एमसी स्टैन शिव और प्रियंका की नाक के नीचे से ट्रॉफी खिसकाकर ले जाएंगे। 

'लव जिहाद' के सवाल पर भड़की राखी सावंत, आदिल खान की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात

'लड़का हो या लड़की, यहां दोनों को खतरा है', कास्टिंग काउच पर बोली मिथुन चक्रवर्ती की बहू

'आदिल ने मेरे पेट पर लात मारी जिससे मेरा...', शिकायत के बाद गिरफ्तार हुआ राखी का पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -