हिंदुस्तानी भाऊ का फेसबुक अकाउंट भी हुआ सस्पेंड, सामने आई यह वजह
हिंदुस्तानी भाऊ का फेसबुक अकाउंट भी हुआ सस्पेंड, सामने आई यह वजह
Share:

कलर्स चैनल का विवादित शो बिग बॉस 13 में दिखाई दे चुके हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था और इसके बाद अब उनके फेसबुक अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया गया है. हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था, जिसके बाद कुछ सितारें जैसे की कविता कौशिक, कुबरा सैत, कुनाल कामरा, फराह खान अली सहित अन्य ने उनके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर दी थी. इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया. अब इसके बाद उनके फेसबुक अकाउंट का भी यही हाल हुआ है.

हिंदुस्तानी भाऊ के आधिकारिक फेसबुक पेज को भी सोशल मीडिया से सस्पेंड कर दिया गया है. इसका कारण हिंदुस्तानी भाऊ द्वारा फैलाई जा रही  नफरत और सामुदायिक हिंसा के वजह से ऐसा हुआ है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे रिपोर्ट किया है, जिसके बाद फेसबुक ने ये कदम उठा लिया हैं . बाद में फेसबुक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए बताया गया हैं कि उन्होंने हिंदुस्तानी भाऊ का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- हमने हिंदुस्तानी भाऊ के अकाउंट को हटा दिया है क्योंकि वो हमारी कम्युनिटी गाइडलाइन्स के विरुद्ध है.

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले इंस्टाग्राम पर हिंदुस्तानी भाऊ के वीडियो पर कई सितारों ने नाराजगी जहीर की थी. टेलीविज़न अभिनेत्री कविता कौशिक ने फराह खान अली के ट्वीट का जवाब देते हुए बोला था कि उन्हें अपने समाज पर यकीन है कि अगर हिंदुस्तानी भाऊ को कोई रियलिटी शो दे देता है तो उन्हें हैरानी नहीं होगी.

गणपति बप्पा का भव्य स्वागत करेंगे टीवी के सीता-राम, नजर आएगा निराला अंदाज़

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' के इस एक्टर ने रातों रात छोड़ा शो, 'बिग बॉस 14' में लेंगे भाग

सिद्धार्थ -शहनाज का मजेदार वीडियो आया सामने, खट्टी-मीठी नोंक-झोंक करते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -