पति जय भानुशाली के बाद अब पत्नी माही विज की होगी बोस बॉस में शानदार एंट्री!
पति जय भानुशाली के बाद अब पत्नी माही विज की होगी बोस बॉस में शानदार एंट्री!
Share:

भारत के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में टेलीविज़न के बड़े स्टार जय भानुशाली ने भाग लिया था। लेकिन लोगों की उम्मीदों को तोड़ते हुए जय ने शो में जबरदस्त परफॉर्म नहीं किया। परिणाम ये हुआ कि जय का सफर जल्दी समाप्त हो गया। अब अटकलें हैं जय भानुशाली की पत्नी माही विज बिग बॉस 16 में भाग ले सकती हैं।

अपने एक इंटरव्यू में माही से बातचीत के दौरान उनके बिग बॉस 16 का भाग लेने के बारे में पूछा। तो इसके उत्तर में माही ने कहा- कभी किसी चीज के लिए मना मत करो। किन्तु अभी के लिए नहीं। मैं अपनी बेटी तारा को नहीं छोड़ना चाहती हूं। वो अभी बहुत छोटी है। माही विज के बयान से स्पष्ट है कि वो बिग बॉस का भाग भविष्य में बन सकती हैं। बिग बॉस का भाग होना उनकी विशलिस्ट में है। किन्तु प्रशंसकों को माही को रियलिटी शो में देखने के लिए थोड़ी प्रतीक्षा करना पड़ेगी। 

वही इस चर्चा के चलते माही विज से उनके पति जय भानुशाली की शो में फ्लॉप जर्नी पर भी सवाल किया गया। इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए माही ने बोला- मुझे लगता है लोग बहुत मासूम हैं। जो भी दिखाया जाता है वो बस वही देखते हैं। मैं शो को 24X7 देख रही थी। इसलिए मुझे अपने पति पर गर्व है। मुझे लगता है निर्माता जहां तक स्वयं चाहते हैं वहीं तक दिखाना चाहते हैं। पहले एपिसोड से वे सोच लेते हैं कि कौन विजेता बनेगा, कौन रनर अप, वे प्रतियोगियों की जर्नी बनाते हैं। हम शो में अपनी जर्नी नहीं बनाते वे हमारी जर्नी बनाते हैं। बता दे कि माही और जय टेलीविज़न के मशहूर कपल्स में शामिल हैं।

तलाक के बाद रितेश ने लगाई हेटर्स को जमकर लताड़, बोले- 'वक्त आने पर...'

रुबीना दिलैक के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए कंफर्म हुए ये 4 नाम, नाम सुनकर झूम उठेंगे आप

हौसलों की उड़ान : पिता बेचते हैं ठेले पर सब्जी, बेटी बनी सिविल जज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -