रुबीना दिलैक के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए कंफर्म हुए ये 4 नाम, नाम सुनकर झूम उठेंगे आप
रुबीना दिलैक के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए कंफर्म हुए ये 4 नाम, नाम सुनकर झूम उठेंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' बहुत जल्द नए सीजन के साथ वापसी करने वाला है. ऐसे में शो के प्रशंसक ये जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि इस बार शो में कौन-कौन से प्रतियोगी सम्मिलित होने वाले हैं. प्रतियोगी की लिस्ट बहुत सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. शो के लिए कुछ स्टार्स का नाम फाइनल भी कर लिया गया है. 

वही 'बिग बॉस 15' के पूर्व कंटेस्टेंट राजीव अदतिया तथा 'ऐस ऑफ स्पेस' फेम चेतना पांडे स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में सम्मिलित होंगे. लोकप्रिय फिल्म मेकर रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो की शूटिंग केप टाउन में होगी. शो के बारे में चर्चा करते हुए, चेतना ने कहा, "मैं पहले भी रियलिटी शो का भाग रही हूं, किन्तु 'खतरों के खिलाड़ी' किसी भी दूसरे शो से अलग है. यह शो दृढ़ संकल्प तथा इच्छाशक्ति का परीक्षण करता है. मैं इसका भाग बनाने के लिए एक अतिरिक्त मील जाने के लिए तैयार हूं."

टीवी के मशहूर एक्टर मोहित मलिक तथा 'बिग बॉस 15' फेम प्रतीक सहजपाल रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में सम्मिलित हो गए हैं. मोहित शो का भाग बनने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं. उन्होंने आगे कहा, "मैंने तमाम माध्यमों में काम किया है तथा लोगों ने मुझे एक गंभीर अभिनेता के तौर पर देखा है. अब मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरे व्यक्तित्व के साहसिक पक्ष को देखे. 'खतरों के खिलाड़ी' में अपनी वास्तविक क्षमता को अनलॉक करने और भाग बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं." प्रतीक शो में सम्मिलित होने और स्टंट करने को लेकर भी उत्साहित हैं. बता दे कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' का टेलीकास्ट कलर्स पर जल्द ही होगा.

निया शर्मा का नया लुक देख चौंके फैंस, बोले- 'कतई जहर'

'कश्मीर की कली' बनकर इठलाई हिना खान, तस्वीरें देख बोले फैंस- 'माशा अल्लाह'

अनुज-अनुपमा की शादी में बैंड बजाएंगे मीका सिंह! सामने आई ये जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -