तलाक के बाद रितेश ने लगाई हेटर्स को जमकर लताड़, बोले- 'वक्त आने पर...'
तलाक के बाद रितेश ने लगाई हेटर्स को जमकर लताड़, बोले- 'वक्त आने पर...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर हसीना राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ वक़्त पहले ही पति रितेश से अलग हुई हैं। उन्होंने स्वयं ये खबर प्रशंसकों के साथ साझा की थी। अलग होने के बाद रितेश सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या फिर वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है। दरअसल, यूजर्स उन पर इल्जाम लगाते रहते हैं कि उन्होंने राखी सावंत को छोड़ा है, किन्तु अब उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स पति रितेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी फोटोज दिखाई दे रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में एक डायलॉग सुनाई दे रहा है। उन्होंने इसी डायलॉग के माध्यम से हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। वीडियो में एक व्यक्ति की आवाज सुनाई देती है, जो बोलता है- 'कुछ धोखे दिल में दबाकर रखे हैं, समय आने पर हिसाब भी दबाकर देंगे'। रितेश ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे हेटर्स के लिए स्पेशल मैसेज'। 

ध्यान हो कि राखी सावंत ने 'बिग बॉस 15' से बाहर निकलने के बाद रितेश के साथ अपना रिश्ता समाप्त कर लिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से कहा था कि अब वह रितेश के साथ नहीं है। कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने कहा कि उन्होंने अब रितेश को अपनी जिंदगी से पुर तरह अलग कर दिया है।

रुबीना दिलैक के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए कंफर्म हुए ये 4 नाम, नाम सुनकर झूम उठेंगे आप

हौसलों की उड़ान : पिता बेचते हैं ठेले पर सब्जी, बेटी बनी सिविल जज

'कश्मीर की कली' बनकर इठलाई हिना खान, तस्वीरें देख बोले फैंस- 'माशा अल्लाह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -