टीवी का यह धांसू एक्टर आएगा नागिन 5 में नजर
टीवी का यह धांसू एक्टर आएगा नागिन 5 में नजर
Share:

टीवी की मशहूर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर ने बीते दिनों ही सीरियल 'नागिन 5' को लेकर अनाउंसमेंट की है। इसके साथ ही इस समय सभी की नजरें इस सीरियल में होने वाली एंट्री पर टिकी हुई हैं।वहीं  'नागिन 4' की सफलता के बाद एकता कपूर ने इसकी अगली कड़ी को बनाने का फैसला किया है। एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरियल में नागिन के किरदार के लिए दीपिका कक्कड़, हिना खान, सुरभि चंदना, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और महक चहल का नाम सामने आ चुका है। वहीं बीते दिनों खबरें आ रही थी कि एकता कपूर ने हिना खान और सुरभि चंदना को 'नागिन 5' में लीड रोल अदा करने के लिए साइन कर लिया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन दोनों एक्ट्रेसेस के बाद इस सीरियल में टीवी के धांसू कलाकार करण पटेल की एंट्री होती दिखाई दे रही हैं।वहीं  एक मिडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'करण पटेल को नागिन 5 में एक छोटा सा किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया है। यह एक कैमियो है, जिसमें एकता करण पटेल को लेना चाहती हैं। फ़िलहाल करण ने अभी निर्माताओं को कोई जवाब नहीं दिया है।' करण पटेल से पहले एक इंटरव्यू के दौरान टीवी एक्टर शिविन नारंग ने नागिन 5 में अपनी एंट्री के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि वो इस सीरियल में गेस्ट अपियरेंस के तौर पर नजर आएंगे। 

वहीं सूत्रों की मानें तो नागिन सीरियल की शूटिंग 26 जून से शुरू हो सकती है। फ़िलहाल मेकर्स ने अभी तक किसी तरह की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।एकता कपूर ने हाल ही 'नागिन 4' को बंद करने की घोषणा की थी। इसके साथ ही इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज भी हुए थे। हालांकि बाद में एकता कपूर ने अपने फैंस से इस सीरियल को बंद करने के लिए माफी भी मांगी थी। वहीं 'नागिन 4' में निया शर्मा, जेस्मिन भसीन, विजयेंद्र कुमेरिया और रश्मि देसाई जैसे कई कलाकार लीड रोल में दिखाई दिए थे। बताते चलें, करण पटेल आखिरी बार 'ये हैं मोहब्बतें' और 'खतरों के खिलाड़ी' शो में नजर आए थे।इसके साथ ही  खतरों के खिलाड़ी में करण की परफॉरमेंस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

दीपिका सिंह की मां को दिल्ली के अस्पताल में मिला बेड

अर्चना पूरण सिंह ने पेड़ से तोड़े आम, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के ससुर का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -