टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के ससुर का हुआ निधन
टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के ससुर का हुआ निधन
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के ससुर का निधन हो गया है. वहीं एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. वहीं वो ससुर के निधन से काफी दुखी हैं. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ससुर को श्रद्धांजलि दी है. इसके साथ ही अपने ससुर संग फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया है.अनीता ने लिखा- पिता की तरह कोई नहीं होता. वहीं मैंने 16 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था. 

उसके बाद से मैं अपनी शादी का इंतजार कर रही थी, क्योंकि मेरे ससुर ही उस जगह को भर सकते थे. इसके अलावा पापा आपने मुझे रोहित (अनीता के पति) से भी ज्यादा प्यार दिया. आपको अपनी जिंदगी में पाकर मैं धन्य हो गई. वहीं आपने मेरे लिए जो भी किया उसके लिए धन्यवाद. वहीं आप हर पल याद आएंगे और हमेशा के लिए हमारे दिल में रहेंगे. मुझे यकीन है कि आप अच्छे स्थान पर होंगे, जहां मेरे पापा हैं. लव यू. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.वहीं नीता के पति रोहित रेड्डी ने भी सोशल मीडिया पर अपने पापा के लिए पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा- पापा आप याद आएंगे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आप हमेशा मेरे हीरो थे, हैं और रहेंगे.वर्क फ्रंट पर, अनीता पिछली बार एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आई थीं. वहीं इस शो में वो नेगेटिव रोल में थीं. वहीं अनीता की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. वहीं ये है मोहब्बतें में भी अनीता के रोल की काफी सराहना हुई थी.वहीं  मालूम हो कि अनीता अपने पति रोहित रेड्डी संग नच बलिए में भी हिस्सा ले चुकी हैं. इसके अलावा शो में दोनों की डांस परफॉर्मेंस जजेस को काफी पसंद आई थी.

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 (@rohitreddygoa) on

रिश्तेदारों के घर से जाने का इंतज़ार कर रहे है सुनील ग्रोवर

सिद्धार्थ शुक्ला ने फॉर्मल लुक में शेयर की यह तस्वीर

परिधि शर्मा ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -