अर्चना पूरण सिंह ने पेड़ से तोड़े आम, देखें वीडियो
अर्चना पूरण सिंह ने पेड़ से तोड़े आम, देखें वीडियो
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह फैन्स को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं वो सोशल मीडिया पर बेहतरीन वीडियोज शेयर कर सभी को हंसाने पर मजबूर कर रही हैं. वहीं इस लॉकडाउन में अर्चना ने कई ऐसे वीडियो शेयर किए हैं जिन्हें देख साफ है कि वो अपना समय अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं. वहीं अब गर्मी के मौसम में आम खाने का अपना मजा होता है. ऐसे में अर्चना पूरण सिंह ने आम पर ही एक वीडियो बना डाला है. 

इसके साथ ही वीडियो के जरिए अर्चना बता रही हैं पेड़ से आम तोड़ने का देसी जुगाड़. अर्चना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें में दो लोग पेड़ से आम तोड़ रहे हैं. उन दोनों लोगों का आम को तोड़ने का अंदाज बिल्कुल जुदा है. उन्होंने एक प्लास्टिक बोतल का इस्तेमाल कर आम तोड़ने का इंतजाम कर लिया है. ये देख अर्चना भी हैरान रह गई हैं और उन लोगों की तारीफ करती नहीं थक रहीं. वहीं अब अर्चना ने ये वीडियो तब बनाया है जब वो सैर सपाटा के लिए बाहर निकलीं थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की वैसे अर्चना पूरण सिंह ने सोशल मीडिया पर और भी कई इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर किए हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने फैन्स को मैसेज दिया है कि आज के वक्त में सोशल डिस्टेंसिंग कितनी जरूरी है. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्चना पूरण सिंह द कपिल शर्मा शो पर नजर आ रही हैं. इसके साथ ही देश में जब अब फिर शूटिंग शुरू हो रही है, ऐसे में सभी को ये उम्मीद है कि फिर कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स देखने का मौका मिलेगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

रिश्तेदारों के घर से जाने का इंतज़ार कर रहे है सुनील ग्रोवर

परिधि शर्मा ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

सिद्धार्थ शुक्ला ने फॉर्मल लुक में शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -