बेटा होने के बाद भारती सिंह के घर आई एक और 'खुशखबरी', बोलीं- 'हर्ष भी है इसके जिम्मेदार...'
बेटा होने के बाद भारती सिंह के घर आई एक और 'खुशखबरी', बोलीं- 'हर्ष भी है इसके जिम्मेदार...'
Share:

जानी मानी मशहूर कॉमेडियन और एक्ट्रेस भारती सिंह के मां बनने की खबर जानकर आपकी उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। वही क्या हो जब फिर से भारती सिंह आपको खुशखबरी देने वाली हो। जी हां, आपने सही सुना। इस बात का खुलासा भारती सिंह ने खुद किया है। भारती का कहना है कि वो अकेली इसकी जिम्मेदार नहीं, उनके हर्ष लिंबाचिया भी इसके लिए दोषी हैं।

अपने नए Vlog में भारती ने इस खुशखबरी का खुलासा किया है। वीडियो शुरू होते ही वो बोलती हैं- कैसे कहूं मुझे शर्म आ रही है। आप लोग बोलेंगे हम बैक टू बैक बड़ी खुशखबरी दे रहे हैं। मगर क्या करें नहीं पता चला। हो गया। ये चीज हमारे हाथ में नहीं है। इसकी जिम्मेदार मैं अकेली नहीं हर्ष भी है। उसका हाथ भी है इसमें। भारती ने ये खुशखबरी बताते हुए प्रशंसकों से उनका सपोर्ट मांगा है। अब भारती क्या खुशखबरी देने वाली हैं, ये सोच सोचकर आपको अधिक परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। 

बता दे कि ये खुशखबरी कुछ और नहीं बल्कि ये है कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के यूट्यूब चैनल ने नई सफलता पा ली है। भारती ने कहा कि यूट्यूब की ओर से उन्हें सिल्वर और गोल्डन बटन मिला है। ये खुशखबरी बताते हुए भारती की खुशी का ठिकाना नहीं था। भारती ने बोला कि उन्हें एक डायमंड बटन भी मिला है तथा ये डायमंड बटन है उनका लाडला बेटा। दोनों का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

पत्नी दीपिका से परेशान हुए शोएब, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बड़ी बात

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज ये लाखों दिलों की धड़कन, नाम जानकर होगी हैरानी

जॉनी लीवर की बेटी संग जमकर नाची राखी सावंत, देखकर डीजे वाला भी रह गया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -