पत्नी दीपिका से परेशान हुए शोएब, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बड़ी बात
पत्नी दीपिका से परेशान हुए शोएब, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न जगत के पसंदीदा स्टार कपल दीपिका कक्कड़ एवं शोएब इब्राहिम अपनी बेहतरीन कैमिस्ट्री और व्लॉग्स को लेकर छाए रहते हैं। शोएब एवं दीपिका के यू-ट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर्स में भी बहुत रफ़्तार से बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में ये कपल भी अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने का कोई अवसर अपना हाथ से जाने नहीं देते हैं। रमजान में दीपिका ने बहुत सारे वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा किए। वहीं अब दीपिका और शोएब की एक जबरदस्त वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

वही इस वीडियो में शोएब कह रहे हैं कि दीपिका ने उनसे एक नाथ सुनने की फरमाइश की। ऐसे में शोएब ने दीपिका को वो नाथ गाकर सुनाई। शोएब बता ही रहे होते हैं कि दीपिका पीछे से फनी हाव-भाव के साथ आती है तथा कहती है कि शोएब ने वो नाथ इतनी बुरी गाई की उन्हें समझ में ही नहीं आई कि ये वो ही नाथ है जिसे वो सुनना पसंद करती हैं। 

तत्पश्चात, शोएब कहते हैं कि ऐसा होता है शादी से पहले ये कहती थी गाओ-गाओ तथा अब बोलती हैं तुम बिल्कुल मत गाया करो। इसके बाद शोएब एवं दीपिका एक दूसरे के साथ जमकर हंसते हुए नजर आते हैं। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है। प्रशंसक उनके इस वीडियो को बार-बार देखने पसंद कर रहे हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज ये लाखों दिलों की धड़कन, नाम जानकर होगी हैरानी

जॉनी लीवर की बेटी संग जमकर नाची राखी सावंत, देखकर डीजे वाला भी रह गया हैरान

कैमरे के सामने ऐसी हालत में आ गई बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -