फोटो में दिख रही ये बच्ची आज ये लाखों दिलों की धड़कन, नाम जानकर होगी हैरानी
फोटो में दिख रही ये बच्ची आज ये लाखों दिलों की धड़कन, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

इस फोटो में दिखाई दे रही बच्ची के माथे पर लगी है बिंदी, बनाई है दो चोटी और लगाया है बालों में गजरा। मगर इस फोटो की सबसे अच्छी बात है इस बच्ची की प्यारी सी मुस्कान तथा मासूमियत। क्या ये फोटो देखकर आप पहचान पाए कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन? ये कोई और नहीं हमारी प्यारी दयाबेन (Dayaben) मतलब दिशा वकानी (Disha Vakani) के बचपन की फोटो है। जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से हर किसी के दिल पर छा चुकी हैं।  

वैसे दयाबेन मतलब दिशा वकानी आज भी उतनी ही क्यूटनेस से भरी है जितनी कि बचपन में थीं मगर इस फोटो में क्यूटनेस के साथ साथ उनकी मासूमियत भी देखने लायक है। दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन का किरदार अदा चुकी हैं। तथा उन्हें इस किरदार में बहुत पसंद किया गया। केवल इसी भूमिका की बदौलत दिशा वकानी ने हर किसी के दिल पर वो छाप छोड़ दी कि शो में अब तक निर्माताओं को उनका रिप्लेसमेंट मिला ही नहीं है। 

वर्ष 2017 में जब दिशा वकानी मां बनने वाली थीं तो उन्होंने मैटरनिटि ब्रेक लिया था किन्तु तब से अब तक उनकी शो में वापसी नहीं हुई है। उनकी वापसी की चर्चा तो कई बार हो चुकी है मगर आज तक दिशा वकानी शो में दिखाई नहीं दी है। कई बार उन्हे रिप्लेस किए जाने की खबरें भी उड़ीं मगर 5 वर्षों में निर्माताओं को उनका रिप्लेसमेंट मिला ही नहीं। आज भी प्रशंसक शो में उनकी वापसी का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये सवाल बार बार उठता भी रहता है किन्तु दयाबेन की भूमिका फिर से शो में कब दिखाई देगी ये कोई नहीं जानता। 

कैमरे के सामने ऐसी हालत में आ गई बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ही नहीं इस मशहूर अदाकारा की बेटी है अनुपमा की 'काव्या'

उर्फी जावेद का दिखा अनोखा अवतार, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'तब तक शादी नहीं करुंगी जब तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -